ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

अधिकारी-कर्मचारी सरकार की व्यवस्था की रीढ़: गृहमंत्री

रायपुर।  छत्तीसगढ़ प्रदेश राजपत्रित अधिकारी संघ के नए प्रांतीय कार्यालय भवन का गुरुवार को गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, स्कूल शिक्षा मंत्री डा. प्रेमसाय सिंह टेकाम और खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने उद्घाटन किया। कार्यक्रम में कोरोना संक्रमण से दिवंगत शासकीय अधिकारियों और कर्मचारियों को दो मिनट का मौन धारण कर उन्हें श्रद्धांजति अर्पित की गई।

गृहमंत्री ताम्रध्‍वज साहू ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि अधिकारी और कर्मचारी सरकार की व्यवस्था की रीढ़ होते हैं। जनहित में गुणवत्ता के साथ लगन और ईमानदारी से काम करना चाहिए। अधिकारी और कर्मचारी छत्तीसगढ़ के हित में काम कर प्रदेश को नई उंचाई तक पहुंचाए, जिससे राष्ट्रीय स्तर पर राज्य का नाम हो।

स्कूल शिक्षा मंत्री डा. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने कहा कि राज्य की पौने तीन करोड़ जनता और प्रदेश के निरंतर विकास के लिए हम सबकों मिलकर काम करना है। इस मुहिम को तेजी से आगे बढ़ाना है। खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि लोगों की सेवा के लिए राजपत्रित अधिकारी संघ मजबूत संगठन के रूप में स्थापित हो। कार्यक्रम को भारतीय प्राशासनिक सेवा के अधिकारी नीलकंठ टेकाम, संघ के सरंक्षक सुभाष मिश्रा, अध्यक्ष व अधिकारी-कर्मचारी फेडरेशन के संयोजक कमल वर्मा ने भी संबोधित किया।

संघ ने सौंपा मांग पत्र

संघ के प्रदेश अध्यक्ष कमल वर्मा ने प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए सरकार द्वारा कर्मचारी हित में लिए गए निर्णय का स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया। उन्होंने प्रदेश के राजपत्रित अधिकारियों से संबंधित नौ सूत्रीय मांग पत्र भी मंत्रियों को सौंपा। इसमें सेट की स्थापना, अधिकारियों को रियायती दर पर जमीन, पांच प्रतिशत महंगाई भत्ता आदि शामिल है।