ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

रमन पर केस दर्ज करने के लिए ईओडब्ल्यू पर दबाव बना रही सरकार: भाजपा

रायपुर।  भाजपा ने आरोप लगाया है कि राज्य सरकार पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह की छवि खराब करने की साजिश रच रही है। भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में आयोजित पत्रकारवार्ता में विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि तीन बार के मुख्यमंत्री, केंद्र में मंत्री और प्रदेश में चाउर वाले बाबा के नाम से विख्यात डा. रमन की छवि को खराब करने के लिए राज्य की कांग्रेस सरकार तरह-तरह के षड्यंत्र रच रही है।

कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने दावा किया था कि पीएमओ ने डा. रमन के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले की जांच का आदेश दिया है, यह पूरी तरह झूठ है। जनता को गुमराह करने के लिए तिवारी ने गृह मंत्रालय के पांच अप्रैल 2021 के पत्र के साथ कुछ कुटरचित दस्तावेज लगाकर मीडिया में प्रसारित किया।

विनोद तिवारी ने पहले डा. रमन और उनके पुत्र के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी। हाईकोर्ट में यह याचिका तब लगाई गई जब प्रधानमंत्री कार्यालय में केस बंद हो गया था। इसी तरह विनेाद तिवारी द्वारा ईओडब्ल्यू में भी शिकायत की गई है। अब पता चला है कि राज्य सरकार द्वारा ईओडब्ल्यू पर एफआइआर करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

लेकिन सच्चाई लंबे समय तक छिप नहीं सकती। इस कूट रचना के पीछे पूरी कांग्रेस पार्टी और राज्य सरकार शामिल है। उन्हें पहले दिन से ही सारी सच्चाई मालूम थी, लेकिन डा. रमन की छवि को खराब करने के लिए यह कुत्सित प्रयास किया गया। भाजपा ने केंद्रीय गृहमंत्रालय के दस्तावेज पेश करके कांग्रेस नेता के दावे को गलत बताया।

गृह मंत्रालय ने कहा, आरोपित पर करें कार्रवाई: रमन

पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने ट्वीट किया-कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने कूटरचित दस्तावेज जारी कर मेरी और मेरे परिवार की छवि को खराब करने की कोशिश की। जबकि गृह मंत्रालय ने जांच से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं भेजा। इस कृत्य पर गृह मंत्रालय ने मुख्य सचिव को पत्र लिखकर यह जरूर कहा है कि आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

कोई गलत काम नहीं किया, जेल जाने को तैयार: विनोद

भाजपा के आरोपों पर कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने पलटवार किया है। विनोद ने कहा कि छत्तीसगढ़ को दोनों हाथों से लूटने और लुटवाने वाले डा. रमन सिंह एवं उनके पुत्र अभिषेक सिंह के आय से अधिक संपत्ति के मामले में कार्रवाई के लिए अगर मुझे जेल जाना पड़े, तो सहर्ष स्वीकार है।

मुझे संविधान पर भरोसा है और अगर मुझसे कोई गलती हुई है तो राज्य शासन एवं भारत सरकार जो उचित कार्रवाई करना चाहती है, वह करे। मेरे द्वारा भारत सरकार को पर्याप्त साक्ष्य के साथ आय से अधिक संपत्ति की शिकायत की गई। लेकिन आज तक केंद्र सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की है।