ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

भाजपा का आरोप-पीएम मोदी की नहीं लगा रहे फोटो

रायपुर।  छत्तीसगढ़ में वैक्सीन पर सियासत गर्म है। भाजपा ने वैक्सीन सेंटर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो नहीं लगाने को मुद्दा बनाया है। प्रदेश प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि केंद्र सरकार से वैक्सीन लेकर प्रधानमंत्री मोदी का चित्र टीकाकरण केंद्रों में नहीं लगाना प्रदेश सरकार की क्षुद्र मानसिकता है। सरकार को इस मामले में प्रदेश को सफाई देनी चाहिए। आखिरकार मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं और वैक्सीनेशन केंद्र सरकार की योजना है।

मूणत ने कहा कि वैक्सीनेशन का अधिकार राज्य को देने के नाम पर सियासत करने वाली कांग्रेस और उसकी सरकार ने वैक्सीनेशन को लेकर गंदी व ओछी राजनीति की है। मूणत ने टीकाकरण केंद्रों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के चित्र लगाए जाने और प्रधानमंत्री मोदी के चित्र से परहेज किए जाने पर सवाल किया है।

क्या वैक्सीन बर्बादी पर भाजपा नेता पीएम मोदी की करेंगे निंदा : कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने एक बयान जारी करके दावा किया है कि छत्तीसगढ़ भारत के उन चुनिंदा राज्यों में है, जहां पर कोविड वैक्सीन की बर्बादी सबसे न्यूनतम स्तर पर है। कोविड वैक्सीन की बर्बादी का राष्ट्रीय औसत 3.06 प्रतिशत है, वहीं छत्तीसगढ़ में यह महज 1.02 प्रतिशत है। आरपी सिंह ने भारत सरकार के कोविन पोर्टल पर उपलब्ध आंकड़े जारी करते हुए यह तथ्य सार्वजनिक किया है।

साथ ही भाजपा नेता डा. रमन सिंह, धरमलाल कौशिक, विष्णुदेव साय एवं अजय चंद्राकर से सवाल पूछा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार को बदनाम करने के लिए जो गैर जिम्मेदाराना बयान उन लोगों के द्वारा दिए गए थे, क्या उन बयानों के लिए अब प्रदेश की जनता से माफी मांगेंगे? क्या वैक्सीन की बर्बादी का राष्ट्रीय औसत छत्तीसगढ़ से तीन गुना ज्यादा होने के कारण मोदी सरकार की निंदा करेंगे?

22 जून को क्यों नहीं हुआ रिकार्ड टीकाकरण : विकास

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि भाजपा शासित राज्यों में जानबूझकर वैक्सीन की जमाखोरी करवाई जा रही थी, क्योंकि 21 जून को रिकार्ड वैक्सीनेशन कर थैंक यू मोदी जी लिखा जा सके। जबकि ठीक एक दिन बाद 22 जून को इसकी रफ्तार पूर्ववत हो गई।