Braz
ब्रेकिंग
ग्रीस में छुट्टियां मनाकर लौटे हार्दिक पांड्या फतेहाबाद में 2 शिकायतों के बाद सेंट्रल बैंक की जांच में खुलासा; हैड कैशियर पर FIR युवक की तलाश करने उतरे मछुआरे की मिली लाश 10 महीने बाद किसानों ने खोला मोर्चा, लखीमपुर बना ‘मिनी पंजाब’; केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी की मांग शहर में 10 घंटे रहेंगे शाह... सुरक्षा में तैनात रहेंगे 40 आईपीएस अफसर और 3000 जवान बिहार में मौसम विभाग का अलर्ट दवा के साथ न करें इन चीजों का सेवन सबरीमाला मंदिर का इतिहास भगवान श्रीकृष्ण की हर लीला भक्तों के मन को है लुभाती निजी क्षेत्र में देश का सबसे बड़ा 2600 बेड का है अस्पताल, 64 आपरेशन थियेटर, 81 गंभीर बीमारियों के स्पेशलिस्ट डॉक्टर करेंगे इलाज

ओमप्रकाश राजभर बोले- हमारी सरकार बनी तो यूपी में 5 साल में 5 CM, 1 साल में 4 डिप्टी सीएम बनाएंगे

लखनऊः यूपी के पूर्व मंत्री एवं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अपने बयान के चलते एक बार फिर चर्चा में हैं। राजभर ने कहा कि यदि उनकी उत्तर प्रदेश में सरकार बनती है तो वह अलग-अलग जातियों के नेताओं को 5 सालों में 5 मुख्यमंत्री बनाएंगे। साथ ही 1 साल में 4 डिप्टी सीएम बनाएंगे।

दरअसल, राजभर हरदोई के अतरौली क्षेत्र में सुभासपा के कार्यकर्ता बैठक में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा से ऊब चुकी है और वर्तमान में भाजपा वोट विहीन हो चुकी है। जिसका परिणाम बहुत ही जल्द विधानसभा चुनाव में देखने को मिल जाएगा।

राजभर इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा निषाद पार्टी के संजय निषाद के बेटे को भी नहीं बख्शा। उन्होंने कहा कि भाजपा में भीख क्यों मांग रहे? हमारे पास आओ। हम तुम्‍हें मुख्यमंत्री बना देंगे। भाजपा वोट विहीन हो चुकी है ऐसे में सुभासपा की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता। इस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव यादव, प्रदेश महासचिव  राममूर्ति अर्कवंशी प्रदेश उपाध्यक्ष योगेंद्र अर्कवंशी मौजूद रहे।

Braz