Jain
ब्रेकिंग
रमा देवी बंशीलाल गुर्जर और नम्रता प्रितेश चावला के नाम पर चल रहा मंथन महिलाओं की उंगलियां होती है ऐसी, स्वभाव से होती हैं गंभीर और बड़ी खर्चीली इन चीजों से किडनी हो सकती है खराब दिल्ली से किया था नाबालिग को अगवा, CCTV फुटेज से आरोपियों की हुई थी पहचान गृह विभाग में अटकी फ़ाइल, क्या रिटायर्ड होने के बाद होगा प्रमोशन एशिया कप के लिए टीम का ऐलान आज वास्तु की ये छोटी गलतियां कर सकती हैं आपका बड़ा नुकसान, खो सकते हैं आप अपना कीमती दोस्त आय से अधिक संपत्ति मामले में शिबू सोरेन को लोकपाल का नोटिस बाइक से कोरबा लौटने के दौरान हादसा, दूसरे जवान की हालत गंभीर; पुलिस लाइन में पदस्थ थे दोनों | road accident in chhattisharh; bike rider chhattisgarh p... खरीदें Redmi का शानदार 5G स्मार्टफोन

BJP विधायक ने मेनका गांधी को घटिया महिला ! कहा- मैं शर्मिंदा हूं कि…

जबलपुर: बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी द्वारा वैटनरी डॉ. व कॉलेज को लेकर की गई टिप्पणी के विरोध में आक्रोश दिख रहा है। मेनका गांधी के इस बयानबाजी की भाजपा नेता अजय विश्नोई ने भी विरोध किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा कि सांसद मेनका गांधी घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूं कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नहीं) है। अजय विश्नोई का इस ट्वीट को लेकर राजनीति तेज हो गई है।

भाजपा सांसद ने ट्वीट में लिखा कि -विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूँ कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नही) है। अब तक इस पोस्ट पर 399 लोगों ने जहां रि-पोस्ट किया। वहीं 443 लोगों ने उनकी इस टिप्पणी को पसंद किया है। विधायक ने लिखा है कि विगत दिवस सांसद मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉक्टर विकास शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता है। परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला हैं।

ये है पूरा मामला
पिछले दिनों नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय के वेटनरी डॉक्टर विकास शर्मा से बातचीत के दौरान बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने पूरे वेटनरी कॉलेज को घटिया कहा था।  उससे जबलपुर में उनके खिलाफ जमकर आक्रोश दिख रहा है। अब अजय विश्नोई के इस ट्वीट से मध्य प्रदेश की राजनीति उफान पर है।