ब्रेकिंग
मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल में हैं भर्ती संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा

16 अगस्त को केरल दौरे पर जाएंगे स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया, गुवाहाटी और असम का भी करेंगे दौरा

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया सोमवार (16 अगस्त) को केरल दौरे पर जाएंगे। इसके साथ ही वह गुवाहाटी का भी दौरा करेंगे। वहीं, 17 अगस्त को मांडविया असम में रहेंगे। बता दें कि नॉर्थ-ईस्ट के 10 राज्यों से कोविड के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, “स्वास्थ्य मंत्री केरल, असम और गुवाहाटी तीनों जगहों पर कोविड के हालातों पर चर्चा करेंगे। इसके अलावा वह वैक्सीनेशन को लेकर भी समीक्षा बैठक करेंगे।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि 11 राज्यों के 44 से अधिक जिले अभी केंद्र के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं। इन जिलों से अभी भी कोविड के सर्वाधिक मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, केरल में लगातार कोविड के मामलों में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है।

बताते चलें कि केरल में शुक्रवार को 20 हजार से अधिक नए मामले आए हैं। राज्य सरकार द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, “केरल में पिछले 24 घंटों में 20,452 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 16,856 लोग रिकवर हुए हैं। वहीं, इसी अवधि में कोविड से 114 मरीजों की मौत हुई है।

विज्ञप्ति के मुताबिक, “केरल में अब कोविड के कुल 1,80,000 सक्रिय मामले हैं। राज्य में अब तक 34,53,174 लोग कोविड से उबर चुके हैं। वहीं, राज्य में अब तक कोविड से 18,394 लोगों की मौत हुई है।