ब्रेकिंग
कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल युवती को पता चलने पर धमकाया, हिंदूवादी संगठन ने युवक की पिटाई की दुर्गोत्सवऔर दशहरा उत्सव मनाने ट्रैफिक पुलिस ने बनाया प्लान, शाम 5 बजे से रात दो बजे तक रूट रहेगा डायवर्ट महिलाओं ने की 18 किलोमीटर पैदल यात्रा, मां जालपा को ओढाई 72 मीटर लंबी चुनरी MP की सबसे लंबी मोहनिया सुरंग बनकर तैयार, जाने क्या है, खासियत होटल में सेंटरिंग टूटने से हादसा, पिता-पुत्र की मौत, एक घायल Old Coin sell आप भी पुराने स‍िक्‍के और नोट बेच कर रातों रात बन सकते हैं करोड पति आपसी विवाद में 30 मिनट तक चले फावड़े, खूनी संघर्ष में दोनों की मौत 1.64 लाख चोरी; गड़बड़ी पकड़े जाने से पहले ही रफू चक्कर हो गया बड़ी संख्या में भक्तों ने किया मनमोहक गरबा

मध्य प्रदेश में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 39 हजार से अधिक पुलिसकर्मियों को कर्मवीर योद्धा पदक

भोपाल। कोरोना महामारी में उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस कर्मचारियों को कर्मवीर योद्धा पदक एवं प्रमाण-पत्र देने की स्वीकृति गृह विभाग ने दे दी है। इसके तहत वर्ष 2020 में कोरोना महामारी के दौरान ड्यूटी करने वाले 39,185 पुलिस कर्मचारियों को पदक प्रदान किए जाएंगे। पुलिस मुख्यालय की ओर से प्रदेश की सभी इकाइयों से इस संबंध में प्रस्ताव बुलाए गए थे। छानबीन समिति ने परीक्षण के बाद प्रस्तावों की अनुशंसा अवार्ड के लिए की थी। गृह विभाग की मंजूरी मिलने के बाद अवार्ड के लिए नाम घोषित कर दिए गए हैं। इनमें से भारतीय पुलिस सेवा के 114, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के 215, उप पुलिस अधीक्षक के 375, निरीक्षक स्तर के 776, उपनिरीक्षक/सूबेदार के 2510, सहायक उप निरीक्षक के 2621, प्रधान आरक्षक के 5613, आरक्षक के 26261, स्टेनो के 103, अनुसचिवीय संवर्ग के 597 पुलिस अधिकारी/ कर्मचारी शामिल हैं।

अगम जैन को बनाया राज्यपाल का परिसहाय

भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी अगम जैन को राज्यपाल मंगुभाई पटेल का परिसहाय बनाया है। वे अभी पीटीसी इंदौर में पुलिस अधीक्षक पदस्थ हैं। अखिल पटेल को अनूपपुर का पुलिस अधीक्षक बनाए जाने की वजह से यह पद रिक्त था।