ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

इनरव्हील क्लब की डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन ग्वालियर आईं, कहा-महिलाओं काे आगे बढ़ाने चलाएं प्राेग्राम

ग्वालियर। इनरव्हील क्लब ग्वालियर की डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन राखी देसाई मेहसाना इन दिनों अहमदाबाद से आधिकारिक यात्रा पर शहर आई हुई हैं। इस दौरान वे अध्याय के हर दिन होने वाले कार्यक्रमों में शामिल हो रही हैं। उनके साथ डिस्ट्रिक्ट सेक्रेटरी स्वाति गुप्ता भी आई हुई हैं। शुक्रवार को मोबाइल वेन से ओरल जांच शिविर लगाया गया। इसमें दोनों अतिथि शामिल हुईं।

उन्होंने उपस्थित सदस्यों को संबोधित करते हुए तय समय पर लक्ष्य प्राप्ति के लिए प्रेरित किया। साथ ही कहा कि वे महिलाओं के लिए प्रोग्राम संचालित करें। अध्याय अध्यक्ष संगीता कोठारी ने बताया कि आधिकारिक यात्रा के दौरान तय एजेंडों पर वे और उनकी टीम पूरे साल काम करेगी। उनकी टीम का विशेष फोकस महिलाओं से जुड़े कार्यक्रमों पर रहेगा। इसके अध्याय सचिव नीलम समाधिया ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान कार्यकारिणी सदस्यों द्वारा तय किए गए कार्यों का विवरण डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन और डिस्ट्रिक्ट सेक्रेटरी के समक्ष रखा। इसके अलावा उन्होंने सदस्यों को प्रेरित करते हुए कहा कि जब तक आपका तय लक्ष्य पूरा न हो जाए तब तक खामोश न बैठें। जरूरतमंदों के बीच पहुंचकर कार्य करने के बाद आपके मन को शांति मिलेगी। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ। इस मौके पर अध्याय से जुड़े सभी पदाधिकारी मौजूद थे।

पदस्थापना में हुई 57 अध्यायाें के कार्याें पर चर्चाः इनरव्हील न्यू जनरेशन का पदस्थापना समारोह हुआ। मुख्य अतिथि आधिकारिक यात्रा पर आईं डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन राखी देसाई मेहसाना थीं। विशिष्ट अतिथि डिस्ट्रिक्ट सेक्रेटरी स्वाति गुप्ता थीं। जिन्होंने डिस्ट्रिक्ट के 57 अध्यायों की चर्चा की। पूर्व अध्यक्ष शिवानी दुबे ने नवीन अध्यक्ष अदिति शाह को क्लब कालर पहनाकर अध्यक्ष पदभार ग्रहण कराया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष अदिति शाह ने अध्याय के उद्देश्य और आगामी योजनाओं के बारे में बताया। सचिव सोनल जैन ने प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। भूमिका जैन ने हाथों से बने पदारोहण कार्ड एवं क्लब के पहले बुलेटिन उड़ान का विमोचन कराया। इस मौके पर रोटरी डिस्ट्रिक्ट की पीडीसी शोभना भार्गव, सुनीता जैन, जतन जैन, रजनी अग्रवाल, क्लब कोषाध्यक्ष करिश्मा जैन, हर्षिता गर्ग, अंकिता शिवहरे, प्रीति गुप्ता, प्रतिमा शर्मा, विधि उपस्थित थीं।