ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

इस महिला में लोगों को दिखी अक्षय कुमार की झलक, VIDEO देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली। इनदिनों बादशाह के सॉन्ग ‘बावला’ ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है। हर कोई इसा गाने पर रील बना रहा है। पर क्या आप जानते है कि इस गाने को गाने वाली महिलाएं कौन हैं, जिसके गाने पर बादशाह ने रैप बनाया है। तो चलिए हम आपको मिलवाते हैं इस गाने के ओरीजिनल सिंगर्स से।

महिला में दिखी अक्षय कुमार की झलक

सोशल मीडिया पर इन दिनों दो महिलाएं बावला गाना नजर आ रहीं हैं। ऐसे बताया जा रहा है कि ये दोनों वहीं महिलाएं जिन्होंने बादशाह का गाना गाया है। हालांकि अब जो हम आपको ट्विस्ट बताने जा रहे हैं उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। गाना गाने वाली दोनों महिलाओं में से एक हूबहू अक्षय कुमार की तरह नजर आती हैं। ऐसा हम नहीं सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स हुए कंफ्यूज

दरअसल, गुलाबी सूट में गाने वाली महिला में लोगों को अक्षय कुमार की झलक देखने को मिली है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। उनका कहना है कि अगर अक्षय कुमार को सूट पहना दिया जाए तो वो बिल्कुल इस महिला जैसे लगेंगे।

लोगों को भी यह भ्रम होने लगा कि कहीं अक्षय कुमार महिला के रूप में गाना तो नहीं गा रहे। लेकिन जब आप वीडियो देखेंगे तो पाएंगे कि ये महिला सिर्फ अक्षय की तरह दिखती हैं, अक्षय हैं नहीं।

बेलबॉटम में नजर आएंगे अक्षय कुमार

आपको बता दें, अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बेल बॉटम’ को लेकर व्यस्त हैं। कोरोना महामारी के बाद ‘बेलबॉटम’ पहली फिल्म है जिसे थियेटर में रिलीज करने का फैसला लिया गया है। इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म के गानों को यूट्यूब पर भी जबरदस्त रिस्पॉस मिल रहा है।