ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

देश में हर्षोल्लास के साथ मना 75वां स्वतंत्रता दिवस, बलिदानियों और स्वतंत्रता सेनानियों को किया याद

नई दिल्ली। रविवार को पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। दिल्ली के लाल किले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ध्वजारोहण किया, वहीं सभी राज्यों की राजधानियों में मुख्यमंत्रियों ने ध्वजारोहण किया। इस मौके पर उन्होंने देश को आजादी दिलाने वाले बलिदानियों और स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया।

योगी ने अमर बलिदानियों के प्रति अर्पित की श्रद्धांजलि

लखनऊ में उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 75वें स्वतंत्रता दिवस पर रविवार को विधान भवन में ध्वजारोहण किया। अपने संबोधन में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और देश के लिए बलिदान हुए अमर बलिदानियों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की। कहा कि शहीदों के लिए बने स्मारक हमें आजादी की याद दिलाते हैं। भोपाल में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण किया।

पाकिस्तान के किसी हमले या धमकी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: पंजाब सीएम

पंजाब में भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्यस्तरीय समारोह को संबोधित किया। कहा कि पाकिस्तान के किसी हमले या धमकी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उसने भारत या पंजाब में माहौल खराब करने की कोशिश की तो कड़ा सबक सिखाया जाएगा।

गहलोत ने कहा- केंद्र सरकार घमंड में चूर

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आयोजित समारोह में ध्वजारोहण किया। लंबे समय बाद सरकारी आवास से बाहर निकले गहलोत ने मीडियाकर्मियों से भी बात की। कहा कि केंद्र सरकार घमंड में चूर है। घमंड की राजनीति ज्यादा लंबे वक्त नहीं चलेगी। जनता जल्द सबक सिखाएगी।

पंद्रहवीं बार नीतीश ने किया ध्वजारोहण

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रविवार को गांधी मैदान में पंद्रहवीं बार ध्वजारोहण किया। वह सबसे अधिक बार ध्वजारोहण करने वाले बिहार के मख्यमंत्री बन गए। परेड की सलामी लेने के बाद मुख्यमंत्री ने कई घोषणाएं की। कृषि क्षेत्र के लिए कई नयी योजनाों को आरंभ किए जाने का एलान किया। इसके अतिरिक्त राज्यकíमयों के मंहगाई भत्ते में ग्यारह प्रतिशत की बढ़ोतरी की घोषणा की।

ओडिशा में सभी को हेल्थ कार्ड

ओडिशा में 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बीजू स्वास्थ्य कल्याण योजना (बीएसकेवाई) के तहत राज्य में 3.5 करोड़ लोगों को स्मार्ट हेल्थ कार्ड प्रदान करने की घोषणा की। इस तरह के स्मार्ट हेल्थ कार्ड प्रदान करने वाला ओडिशा देश का पहला राज्य है। देशभर के 200 अस्पतालों में इस कार्ड का प्रयोग कर लाभार्थी इलाज करा पाएंगे।