ब्रेकिंग
बिहार के भागलपुर का तेतरी दुर्गा मंदिर, कभी गांव के लोगों को सपना देकर आयी थीं भगवती प्रदेश में सबसे अधिक सीहोर में शतायु मतदाता, भारत निर्वाचन आयोग करेगा सम्मानित गहलोत की सीएम कुर्सी भी हिलने लगी, दो दिन में सोनिया गांधी लेंगी फैसला खेलते-खेलते नाडी में डूबकर भाई-बहन सहित तीन की मौत सुवेंदु अधिकारी ने सीतारमण को लिखा पत्र, बंगाल सरकार पर फंड डायवर्ट करने का लगाया आरोप पोस्ट को लेकर गहलोत और पायलट समर्थक भिड़े पाकिस्तानी क्रिकेटर शहजाद आजम राणा का कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ निधन आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड 2022 की प्राइज मनी का किया ऐलान माँ दुर्गा जी की तीसरी शक्ति का नाम ‘चन्द्रघण्टा’ है केमिकल स्टॉक ने दिया 52 हफ्ते का बेस्ट परफॉर्मेंस

INDIAN IDOL 12: पवनदीप ने अपने नाम की रियलिटी शो की ट्रॉफी, 25 लाख के साथ मिली चमचमाती लग्जरी कार

मुंबई: सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 को अपना 12वां विनर मिल गया।  15 अगस्त के दिन इस शो का ग्रैंड फिनाले हुआ। इस सीजन की ट्राॅफी पवनदीप राजन ने अपने नाम की।

 फिनाले में पवनदीप राजन की कड़ी टक्कर अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, शनमुख प्रिया, निहाल तारो  और सायली कांबले से थी।  पवनदीप को अब ‘इंडियन आइडल 12’ की ट्रॉफी के अलावा स्वीफ्ट कार और 25 लाख रुपये भी ईनाम के तौर पर मिल रहे हैं।

जज विशाल डडलानी शो फिनाले में आए हैं उन्होंने कहा कि जब मैंने पवनदीप को पहली बार आपको सुना था तो तभी लग गया था कि ये एक स्टार परफॉर्मर है।

ट्रॉफी की मजबूत कंटेस्टेंट मानी जा रही अरुणिता कांजीलाल जीत से सिर्फ एक कदम दूर फर्स्ट रनरअप बन पाईं। सायली कांबले सेकंड रनरअप,मोहम्मद दानिश चौथे नंबर पर,निहाल टोरो  पांचवें पर और शनमुख प्रिया छठे नंबर पर रहीं।

12 घंटे चले धमाकेदार ग्रैंड फिनाले में अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया, उदित नारायण, अलका याग्निक, कुमार सानू, विशाल ददलानी, मीका सिंह, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, जय भानूशाली, द ग्रेट खली, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और जावेद अली जैसे स्टार्स ने शिरकत की थी।