ब्रेकिंग
अलवर पुलिस ने जीरो FIR दर्ज कर रेवाड़ी भेजी; महिला पर संगीन आरोप AAP सुप्रीमो ने ट्वीट लिखा- गुजरात का सह प्रभारी बनने के बाद AAP सांसद केंद्र के टारगेट पर टिफ़िन सर्विस का बिज़नेस कैसे शुरू करें | How to Setup Tiffin Service centre in hindi छत्तीसगढ़ के स्टार्टअप ईको सिस्टम को देखने जल्द आयेगा ऑस्ट्रिया का दल एंबुलेंस में पकड़े गए 25 करोड़ के फर्जी नोट नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया ने नगर पंचायत समोदा को प्रदान की एम्बुलेंस गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के करीबियों को मारने की बना रहे थे प्लानिंग, 4 पिस्टल रिकवर मोहन भागवत - संकट में केवल भारत ने की श्रीलंका की मदद गांव मेघनवास के पास प्लास्टिक पाइप में फंसा था, नहीं हुई पहचान इटावा डीएम कार्यालय के बाहर किसानों का प्रदर्शन, पीड़ित बोले सुनवाई नही तो करेंगे आत्मदाह

शराब के नशे में युवक ने काट दिया कुत्ते का पैर, आरोपित गिरफ्तार

बिलासपुर। शराब के नशे में युवक ने बेसहारा कुत्ते के पैर तलवार से काट दिया। साथ ही उसके गले मे वार कर घायल कर दिया। घायल कुत्ते को स्वयंसेवी संघठन की युवती ने उपचार के लिए पशु चिकित्सालय में भर्ती करा दिया है। वहीं इसकी शिकायत तोरवा थाने में की। इस पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। घटना तोरवा के शंकर नगर की है।

कुदुदंड निवासी निधि तिवारी घायल बेसहारा पशुओं की देखरेख करती है। रविवार की सुबह उन्हें तोरवा के शंकर नगर निवासी आस्था बहेलिया ने फोन किया। आस्था ने उन्हें बताया की ओवरब्रिज के पास शनिवार की रात दो बजे मोहल्ले के ही राहुल सिंह ने तलवार से हमला कर बेसहारा कुत्ते का दाहिना पैर काट दिया।

घायल कुत्ता दर्द से लगातार छटपटा रहा था। इसलिए आस्था ने घायल कुत्ते को अपने घर में रख लिया। घटना की सूचना पर निधि अपनी टीम के साथ शंकर नगर पहुंची। उन्होंने कुत्ते को प्राथमिक उपचार के लिए व्यापार विहार स्थित जानवरों के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही इसकी शिकायत तोरवा थाने में की। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपित को हिरासत में लिया है।