ब्रेकिंग
Essay Help From Licensed Authors Come affrontare Nervosismo estremo मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गांधी जयंती के अवसर पर छत्तीसगढ़ शासन की महत्वकांक्षी योजना 'महात्मा गांधी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क योजना' के शुभारंभ महिला श्रमिक की मौत पर की खबर के बाद जागे परिवहन विभाग और ट्रैफिक पुलिस, नामली थाना क्षेत्र में की कार्रवाई AIIMS : ड्यूटी के दौरान मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन अब तक 7 के शव बरामद, आईएएफ ने 2 चीता हेलीकॉप्टर किए तैनात, 8 लोगों का सफल रेस्क्यू क्या Pavitra Punia- Ejaz Khan ने  कर ली सगाई? दशहरे के दिन ही खुलता है रावण के इस मंदिर का द्वार खुद स्टार्ट किया पम्पिंग सेट, कहा- पशुओं में दूध की होती है वृद्धि हटाए गए कर्मियों को नौकरी देने की मांग, 19-20 को करेंगे भूख हड़ताल

बेरसिया रोड पर सोमवार सुबह तेज रफ्तार कार पलटी, तीन की मौत

विदिशा। विदिशा – बेरसिया रोड पर सोमवार तड़के एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। एक तेज रफ्तार कार ग्राम बिलोरी के पास पलट गई इसमें पांच लोग सवार थे, इसमें से तीन की मौत हो गई। करारिया थाना प्रभारी अरुणा सिंह ने बताया कि सभी लोग राजस्थान में सांवरिया सेठ के दर्शन करके लौट रहे थे, तभी सुबह करीब 4 बजे यह घटना हो गई। उन्होंने बताया पूछताछ में पता चला कि कार तेज रफ्तार में थी और चालक को अचानक नींद की झपकी आ गई थी। इस घटना में रायसेन जिले के निसद्दी खेड़ी के रहने वाले कपिल मीणा, अजय लोधी और निखिल की मौत हो गई है।

वहीं विकासपुरी और हर्षदीप मीणा घायल हुए हैं। सभी की उम्र करीब 20 से 25 साल के बीच की है। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने डायल हंड्रेड को दी थी, इसके बाद डायल हंड्रेड वाहन से सभी को जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया। वही दोनों घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना की जानकारी लगते ही करारिया थाना प्रभारी अरुणा सिंह सहित पुलिस बल जिला अस्पताल पहुंच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।