ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

अज्ञात बदमाशों ने कर दी व्यापारी की हत्या, गले की चेन भी लूटी, जांच में जुटी पुलिस

इंदौर: इंदौर के राजेन्द्र नगर इलाके में सोमवार सुबह एक सब्जी व्यापारी की अज्ञात बदमाशों ने लूट के बाद हत्या कर दी। लूटपाट और हत्या से पहले सब्जी व्यापारी ने बदमाशों से संघर्ष भी किया था। व्यापारी की गले की चेन भी गायब है। गले पर खरोंच भी है। व्यापारी सब्जी लेने मंडी जा रहा था। सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक घटना चाणक्यपुरी से चौइथराम मंडी की ओर जाने वाले ब्रिज पर हुई है।

मामला इंदौर के गुमास्ता नगर की है जहां पर रहने वाले 40 साल के चंदन भावसार सब्जी मंडी जा रहे थे। राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के केशरबाग ब्रिज पर बदमाशों ने व्यापारी को रोक लिया और चाकू दिखाकर लूटपाट करने लगे। चंदन ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया और रुपये सोने की चैन लेकर फरार हो गए। मृतक चंदन के पिता के मुताबिक ब्रिज की लाइट बंद होने के कारण उनके बेटे पर बदमाशों ने हमला किया। उसके गले पर छीना झपटी के निशान है। साथ ही उसके गले से सोने की चेन गायब है। प्रारभिक जांच में सामने आया कि बदमाश लूटपाट करना चाहते थे। चंदन और बदमाशों के बीच संघर्ष हुआ है। शरीर पर चोट के कई निशान हैं। इस हत्याकांड के बाद पुलिस अधिकारी जांच में जुट गए हैं। बदमाशों की तलाश की जा रही है। लूट और अन्य रंजिश के एंगल से भी पुलिस जांच कर रही है।