ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

डायलॉग बोलते-बोलते बुरी तरह भड़क गये सनी देओल, कागज़ फाड़कर बोले- नहीं होना मुझे वायरल यार

नई दिल्ली। सनी देओल अपनी फ़िल्मों में एक्शन और बुलंद संवाद अदाएगी के लिए जाने जाते हैं। पर्दे पर सनी को इस अंदाज़ में उनके फैंस भी पसंद करते हैं। अब सनी ने अपनी चर्चित फ़िल्म दामिनी के आइकॉनिक डायलॉग को बोलते हुए एक वीडियो बनाया है, जिसमें वो काफ़ी गुस्से में नज़र आ रहे हैं।

दरअसल, वीडियो में सनी घर के कपड़ों में नज़र आ रहे हैं। सनी अपनी दामिनी का संवाद तारीख़ पे तारीख़ बोलते हैं। सामने बैठा शख़्स (कैमरे में नहीं है) उन्हें कहता है, सर थोड़ा ज़ोर से बोलिए। सनी वही डायलॉग कुछ ऊंची आवाज़ में दोहराते हैं। सामने वाला शख़्स फिर भी संतुष्ट नहीं होता और सनी से थोड़ा भावनाओं के साथ डायलॉग रिपीट करने की गुज़ारिश करता है।

सनी गुस्से से देखते हुए तेज़ आवाज़ में तारीख़ पे तारीख़ बोलते हैं। इसके बाद जब वो व्यक्ति उनसे थोड़ा और ज़ोर से बोलने की गुज़ारिश करता है तो सनी आपा को बैठते हैं और उसके हाथ से काग़ज़ छीनकर कहते हैं- अरे तूने मुझे क्या समझ रखा है? इंदिरानगर का गुंडा हूं मैं क्या… और काग़ज़ मोड़कर सामने बैठे व्यक्ति के हाथ में थमाकर चले जाते हैं।

इस वीडियो के साथ सनी ने लिखा-  नहीं होना मुझे वायरल यार… सनी के इस वीडियो को कई लोगों ने लाइक किया है और कमेंट किये हैं। कुछ लोगों ने लिखा है कि दामिनी वाली एनर्जी अभी भी बरकरार है।

बता दें, हाल ही में आर बाल्की ने अपनी नई फ़िल्म का एलान किया है, जिसमें सनी देओल, पूजा भट्ट, दुल्कर सलमान और श्रिया धन्वंतरि मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह एक थ्रिलर फ़िल्म है। सनी पहली बार आर बाल्की के साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा सनी अपनी होम प्रोडक्शन फ़िल्म अपने 2 की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं, जिसे अनिल शर्मा निर्देशित करेंगे। इस फ़िल्म में सनी अपने पिता धर्मेंद्र, भाई बॉबी देओल और बेटे करण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। सनी फ़िलहाल सांसद के तौर पर भी ज़िम्मेदारियां निभा रहे हैं। सनी पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद हैं।