ब्रेकिंग
Essay Help From Licensed Authors Come affrontare Nervosismo estremo मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गांधी जयंती के अवसर पर छत्तीसगढ़ शासन की महत्वकांक्षी योजना 'महात्मा गांधी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क योजना' के शुभारंभ महिला श्रमिक की मौत पर की खबर के बाद जागे परिवहन विभाग और ट्रैफिक पुलिस, नामली थाना क्षेत्र में की कार्रवाई AIIMS : ड्यूटी के दौरान मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन अब तक 7 के शव बरामद, आईएएफ ने 2 चीता हेलीकॉप्टर किए तैनात, 8 लोगों का सफल रेस्क्यू क्या Pavitra Punia- Ejaz Khan ने  कर ली सगाई? दशहरे के दिन ही खुलता है रावण के इस मंदिर का द्वार खुद स्टार्ट किया पम्पिंग सेट, कहा- पशुओं में दूध की होती है वृद्धि हटाए गए कर्मियों को नौकरी देने की मांग, 19-20 को करेंगे भूख हड़ताल

सुरक्षित स्वदेश लौटे 120 नागरिक, भारत की धरती पर कदम रखते ही लगाए वंदे मातरम के नारे

भारतीय वायुसेना का एक विमान अफगानिस्तान के काबुल से 120 लोगों को लेकर भारत पहुंच गया है। देश में कदम रखते ही भारतीयों ने भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाए। उनके चेहरे पर दर्द के साथ-साथ सुरक्षित वतन लौटने की खुशी भी थी। इस सब के बीच उन्होंने भारतीय वायुसेना को भी शुक्रिया अदा किया।

सी-19 विमान पूर्वाह्न 11 बजकर 15 मिनट पर जामनगर स्थित भारतीय वायुसेना अड्डे पर उतरा। साेशल मीडया पर सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि लैंडिंग होते ही लोगों ने भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाने शुरू कर दिए। अफगानिस्तान से वापस आए लोगों का माला पहनाकर स्वागत हुआ। दरअसल काबुल पर तालिबान के कब्जे के बाद अफगानिस्तान की राजधानी में पैदा हुए मौजूदा हालात के मद्देनजर आपात स्थिति में लोगों को वहां से निकाले जाने के तहत विमान ने भारतीय कर्मियों को लेकर काबुल से उड़ान भरी थी। विमान से यहां पहुंचे लेागों में काबुल स्थित भारतीय दूतावास के अधिकारी और सुरक्षा कर्मी शामिल हैं। भारतीयों को निकालने के लिए अफगानिस्तान से भारत आने वाला यह दूसरा विमान है।