ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

आनलाइन शिक्षा को और बेहतर बनाने के लिए हो रहे प्रयास

जबलपुर। श्रीराम इंजीनियरिंग कॉलेज में आनलाइन शिक्षा पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में मुख्य अतिथि वाइस प्रेसीडेंट रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड मुंबई आर वी बालासुब्रमण्यम अय्यर शामिल रहे। साथ ही श्रीराम कॉमसॉफ्ट के सीईओ रामेंद्र करसोलिया, कॉलेज के चेयरमेन राजुल करसोलिया, सोनम करसोलिया तिवारी, डॉ. शैलेष गुप्ता, डॉ. विप्लव पॉल डॉ. अविनाश गौर के मार्गदर्शन में कार्यशाला का आयोजन हुआ। मुख्य अतिथि का स्वागत शॉल-श्रीफल देकर किया गया। सभी अतिथियों का परिचय कराया गया। डॉ. विप्लव पॉल ने श्रीराम कॉलेज के बारे में जानकारी दी।

मुख्य अतिथि आरवी बालासुब्रमण्यम अय्यर ने बताया कि रिलायंस जियो ने आनलाइन शिक्षा के लिए क्या-क्या किया है। आनलाइन शिक्षा को बेहतर बनाने के लिए काफी प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि वर्तमान में करीब 1.3 मिलियन विद्यार्थियों को निश्शुल्क इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है। आने वाले समय में जियाे बुक नाम से एक लैपटॉप भी बाजार में लाया जागा। जिसकी कीमत बहुत ही कम होगी। इसके साथ ही अमरनाथ मंदिर, महाकालेश्वर व अन्य मंदिरों के आनलाइन दर्शन की व्यवस्था भी जियो के माध्यम से की जा रही है।

कार्यक्रम का संचालन प्रो. राहुल पाठक ने किया। आभार प्रदर्शन डॉ. शैलेष गुप्ता ने किया। कार्यशाला में कॉलेज के चेयरमेन आरसी करसोलिया, डायरेक्टर जनरल डॉ. एसपी कोष्टा, डॉ. सोनाली दास गुप्ता, प्रो. विवेक राजपूते, डॉ. प्रदीप दुबे, प्रो. महेंद्र राय, प्रो. प्रतीक गुप्ता, प्रो. ब्रजेश पटेल, प्रो. भरत सोलंकी, प्रो. रविता चड्डा, प्रो. रोहित साहू, प्रो.नितिन शुक्ला, प्रो. दिव्यांशु राव, प्रो.रवि मोहन व प्रो. परीक्षित बाजपेई व अन्य सदस्य व विद्यार्थी मौजूद रहे।