ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

ICC Test Rankings में जो रूट और बाबर आजम ने लगाई छलांग, भारतीय अपने स्थान पर बरकरार

नई दिल्ली। ICC Test Rankings: इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आइसीसी ने ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी कर दी है। पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच और इंग्लैंड और भारत के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के बाद आइसीसी ने टेस्ट रैंकिंग जारी की है। ताजा टेस्ट रैंकिंग में इंग्लैंड की टीम के कप्तान जो रूट ने और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने छलांग लगाई है, लेकिन दोनों की ही टीमों को हार मिली है।

इंग्लिश कैप्टन जो रूट आइसीसी टेस्ट रैंकिंग में चौथे से दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं, जबकि बाबर आजम ने भी दो पायदानों की छलांग लगाई है। वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच से पहले वे 10वें नंबर पर काबिज थे, लेकिन अब 8वें पायदान पर पहुंच गए हैं। वहीं, आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशाने और डेविड वार्नर के अलावा साउथ अफ्रीका के विकेटकीर बल्लेबाज को एक-एक पायदान खिसकना पड़ा है।

आइसीसी टेस्ट रैंकिंग में गेंदबाजी की बात करें तो टॉप 5 में कोई बदलाव नहीं हुआ है, लेकिन जेम्स एंडरसन सातवें से छठवें स्थान पर पहुंच गए हैं, जबकि जेसन होल्डर की एंट्री टॉप 10 में फिर से हो गई है। वे 11वें से 9वें नंबर पर पहुंच गए हैं। जसप्रीत बुमराह अच्छी गेंदबाजी करने के बावजूद 9वें से 10वें स्थान पर खिसक गए हैं। वहीं, ऑलराउंडर्स की रैंकिंग में टॉप 10 में एक बदलाव हुआ है, जहां रवींद्र जडेजा दूसरे से तीसरे स्थान पर खिसक गए हैं।

ICC Test batsman raking

1. केन विलियमसन – 901 अंक

2. जो रूट – 893 अंक

3. स्टीव स्मिथ – 891 अंक

4. मार्नस लाबुशाने – 878 अंक

5. विराट कोहली – 776 अंक

6. रोहित शर्मा – 773 अंक

7. रिषभ पंत – 736 अंक

8. बाबर आजम – 725 अंक

9. डेविड वार्नर – 724 अंक

10. क्विंटन डिकॉक – 717 अंक

ICC Test Bowlers ranking

1. पैट कमिंस – 908 अंक

2. आर अश्विन – 848 अंक

3. टिम साउथी – 824 अंक

4. जोश हेजलवुड – 816 अंक

5. नील वैग्नर – 810 अंक

6. जेम्स एंडरसन – 800 अंक

7. कगिसो रबादा – 798 अंक

8. स्टुअर्ट ब्राड – 764 अंक

9. जेसन होल्डर – 756 अंक

10. जसप्रीत बुमराह – 754 अंक