ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

PM मोदी ने पूछा-दूसरे थ्रो के बाद ‘विक्ट्री मोड’ में क्यों आ गए थे, गोल्डन ब्वॉय नीरज ने दिया शानदार जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार (16 अगस्त) को अपने आवास पर टोक्यो ओलंपिक के खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की थी। इस दौरान पीएम मोदी ने पदक जीतने वाले खिलाड़ियों से मुलाकात की थी और उनसे बात की थी। पीएम मोदी और टोक्यो ओलंपिक के खिलाड़ियों की मुलाकात का वीडियो बुधवार को शेयर किया गया। पीएम मोदी और टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाले भाला फेंक एथलीट ( javelin throw) नीरज चोपड़ा की बातचीत भी सामने आई है। वीडियो में दिख रहा है कि पीएम मोदी नीरज से पूछ रहे हैं कि आप दूसरा थ्रो करने के बाद विक्ट्री मोड में क्यों आ गए

पीएम मोदी ने नीरज से पूछा कि जब आपने दूसरी बार अपना भाला फेंका तो तुम विक्ट्री मोड में आ गए और एक दम तुम जीत सेलिब्रेट करने लगे, इसके पीछे बहुत बड़ा कॉन्फिडेंस होता है, पूरी जान लगानी पड़ती है, यह सब कैसे संभव हुआ? पीएम मोदी के सवाल पर नीरज ने बताया कि वह इतने साल से इसी की ट्रेनिंग कर रहे हैं, प्रयास बता देता है कि हां बेस्ट थ्रो है, सबसे बड़ी बात जो कॉन्फिडेंस है वह ट्रेनिंग से आता है। पीएम मोदी ने नीरज की तारीफ करते हुए कहा कि मैंने देखा है विजय तुम्हारे सिर पर नहीं चढ़ती है और दूसरी चीज जो मैंने देखी है कि पराजय तुम्हारे मन में नहीं बैठती, दोनों चीजें बहुत बड़ी हैं, जितनी बार मैंने तुमसे बात की है मैंने बैलेंसिंग चीजें देखी हैं कुछ तो होगा नीरज।

पीएम के इस सवाल पर नीरज ने कहा कि प्रतिद्वंदी तो होता है लेकिन हमें अपना बेस्ट देना होता है, हम फाइनल खेलते हैं जिसमें 12 लोग होते हैं, लेकिन उन एथलीटों के बीच में हमें अपने आपको फोकस करना होता है, मैं कोशिश करता हूं कि दूसरी की फरफॉर्मेंस पर ध्यान न देकर अपनी परफॉर्मेंस कैसे अच्छी करनी है उस पर फोकस करूं, उसी में पूरा जोर लगाता हूं। बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा ने पुरुषों की भाला फेंक स्पर्धा में 87.58 मीटर थ्रो फेंका था। नीरज ट्रैंक एंड फील्ड स्पर्धा में ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले पहले भारतीय एथलीट हैं।