ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

इंदौर में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया का जमकर हो रहा स्वागत

इंदौर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा जीपीओ चौराहे से शुरू होकर आगे बढ़ रही है। छावनी में सिंधिया के स्वागत के लिए जगह-जगह मंच लगे, एक मंच पर उन्हें नमकीन से तौला गया। यहां ड्रोन से भी फूल बरसाए गए, छावनी के बाद यात्रा टावर चौराहे की तरफ रवाना हो गई। इसके पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं जो मुझे इंदौर जैसी ऐतिहासिक नगरी को नमन करने का मौका मिला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समस्त केंद्रीय मंत्रियों को आदेश दिए थे कि वह अपने क्षेत्रों में जन आशीर्वाद निकाल यात्रा निकालकर जनता की समस्या से रूबरू हो और उसका समाधान करें। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में 67 नई फ्लाइट्स शुरू की जा रही है। वहीं भोपाल, इंदौर और ग्वालियर एयरपोर्ट को अत्याधुनिक करना प्राथमिकता में है।

संसद में हंगामे पर विपक्ष पर साधा निशाना

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संसद में हंगामे पर विपक्ष पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि सेकेट्ररी जनरल की टेबल के सामने हंगामा किया गया, नियम की किताब उठाकर डायस की ओर फेंकी गईं। पूरे देश ने यह हंगामा देखा है। संसद में विपक्षी दलों के द्वारा जिस घटना को अंजाम दिया गया, वह प्रजातांत्रिक प्रक्रिया का गला घोटने की कोशिश की गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब अपने नए मंत्रिमंडल का परिचय देने की कोशिश कर रहे थे इस दौरान विपक्ष ने जो हंगामा किया वो पूरे देश न देखा है।

महंगाई केवल देश में नहीं पूरे विश्व में है

महंगाई के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि यह केवल देश में नहीं है, यह पूरे विश्व की समस्या है। विश्व आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है और इसी की वजह से महंगाई सभी जगह देखने को मिल रही है। उन्होंने कहा कि हमें महंगाई और आर्थिक प्रगति के बीच संयम बनाना होगा। पेट्रोल-डीजल की कीमतें अंतरराष्ट्रीय बाजार में 300 फीसद बढ़ गई है।

मध्य प्रदेश में 2023 विधानसभा चुनाव पर यह बोले

2023 विधानसभा चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जाएगा, इस सवाल पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान रात-दिन अपनी सेहत की परवाह न करते हुए लगातार मध्य प्रदेश के विकास के लिए काम कर रहे हैं। करोना काल में हो या ग्वालियर-चंबल में आई बाढ़ में सरकार दिन रात मेहनत कर लोगों को मदद पहुंचा रहे हैं। 2023 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में यूपी चुनाव लड़ा जाएगा।