ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Xiaomi Mi Band 6 फिटनेस बैंड की लॉन्च डेट का खुलासा, कंपनी का दावा- मिलेगी 14 दिन की बैटरी लाइफ

नई दिल्ली। Xiaomi Mi Band 6 launch date in india: शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार एमआई स्मार्टर लिविंग 2022 (Mi Smarter Living 2022) इवेंट को 26 अगस्त के दिन आयोजित करने वाली है। इस इवेंट में कई सारे प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया जाएगा। इन ही में से एक एमआई बैंड 6 (Mi Band 6) है, जिसको लेकर अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर भारतीय बाजार में लॉन्च करने की पुष्टि कर दी है। बता दें कि इस फिटनेस बैंड को सबसे पहले चीन में पेश किया गया था।

Mi Band 6 की स्पेसिफिकेशन

शाओमी के एमआई बैंड 6 में 1.56 इंच का टच एमोलेड डिस्प्ले है। यह फिटनेस बैंड ब्लड में ऑक्सीजन लेवल और हार्ट-रेट को मॉनिटर करने में सक्षम है। इस बैंड में 30 स्पोर्ट्स के साथ छह ऑटो-डिटेक्ट ट्रैकर दिए गए हैं, जिसमें रनिंग और इनडोर साइकलिंग जैसी एक्टिविटी शामिल है।

बैटरी की बात करें तो एमाई बैंड 6 में 125mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 14 दिन का बैकअप देती है। इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में पूरे 2 घंटे का समय लगता है। इसके अलावा फिटनेस बैंड में कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स मिलेंगे

Mi Band 6 की कीमत

आपको बता दें कि Mi Band 6 को चीन में नॉन-एनएफसी और एनएफसी ऑप्शन में पेश किया गया था। इनकी कीमतें क्रमश: 229 चीनी युआन (करीब 2,500 रुपये) और 279 चीनी युआन (करीब 3,000 रुपये) है। उम्मीद की जा रही है कि भारतीय बाजार में इस फिटनेस बैंड की कीमत 2,000 से 3,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक एमआई बैंड 6 की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Mi Band 6 इस फिटनेस बैंड को दे सकता है कड़ी टक्कर

Mi Band 6 भारतीय बाजार में Infinix Band 5 को कड़ी टक्कर देगा। Infinix Band 5 की कीमत 1,799 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इनफिनिक्स बैंड 5 में 2.44 इंच के डिस्प्ले के साथ स्टेप काउंट, केलोरी काउंट, डिस्टेंस अलार्म रिमाइंडर और shake to take a picture जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा फिटनेस बैंड में स्पोर्ट्स मोड्स से लेकर हार्ट-रेट मॉनिटर करने तक की सुविधा मिलेगी।