ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

जब पाकिस्तानी समझ अर्शी खान को लोगों ने किया ट्रोल, अब एक्ट्रेस बोलीं- ‘मैं पाकिस्तान से नहीं हूं, बल्कि…’

नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट अर्शी खान ने अपनी नागरिकता को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि लोग गलतफहमी का शिकार होकर उन्हें पाकिस्तान और अफगानिस्तान का नागरिक बता रहे हैं, जिसके चलते अर्शी खान को आलोचना और ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं अभिनेत्री का दावा है कि गलत नागरिकता को लेकर फैल रही अफवाह के कारण उनके काम भी इसका असर पड़ा है।

अर्शी खान ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अफगानिस्तान में फैले तालिबानियों के कब्जे और अपनी नागरिकता को लेकर चिंता जाहिर की है। अर्शी खान ने कहा, ‘मेरे लिए एक मुश्किल वक्त है जब लोग मेरी नागरिकता पर सवाल करते हुए मुझे अनावश्यक रूप से निशाना बनाते हैं और ट्रोल करते हैं। वह मुझे भारत में रहने वाले पाकिस्तान के नागरिक के रूप में गलत समझते हैं। और इस वजह से कई बार मुझे अपने काम के मोर्चे पर भी नुकसान उठाना पड़ता है।

अर्शी खान ने आगे कहा, ‘यह मेरी जिंदगी का काफी दुखद अनुभव हैं। मैं हमेशा के लिए यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मैं हर तरह से भारतीय हूं। मेरे पास भारत सरकार की ओर से मान्यता प्राप्त सभी पहचान पत्र हैं। मैं पाकिस्तान से नहीं हूं, बल्कि भारत से ही हूं। मैं एक अफगानी पठान हूं और मेरा परिवार युसूफ जहीर पठान जातीय समूह से है। मेरे दादा अफगानिस्तान से भारत चले आए थे और भोपाल में जेलर थे। मेरी जड़ें अफगानिस्तान में हैं लेकिन मैं एक भारतीय नागरिक हूं।’

गौरतलब है कि अर्शी खान ने अपनी स्कूली शिक्षा और ग्रेजुएशन की पढ़ाई भोपाल में की, इसके बाद वह अभिनय की दुनिया में अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई चली गईं। वह बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट थीं, और पिछले साल सीजन 14 के लिए शो में फिर से एंट्री की थी। शो में वह अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियों में थीं। अर्शी खान कई अन्य रियलिटी शो और संगीत वीडियो में नजर आ चुकी हैं।