ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

BJP सांसद मेनका गांधी बोलीं- तालिबान पूरी दुनिया के लिए खतरा

सुलतानपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सुलतानपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद मेनका गांधी ने बृहस्‍पतिवार को कहा कि ”तालिबान तो पूरे दुनिया के लिए खतरा है।” मेनका गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘‘तालिबान तो पूरे दुनिया के लिए खतरा है। पहले भी वह लड़ाई करके कोई अच्छा नतीजा नहीं दे सके। हमें नहीं लगता कि वह सुधर गए होंगे, तालिबान बहुत ही खतरनाक है।”

मेनका गांधी ने तालिबानियों द्वारा महिलाओं को निशाना बनाए जाने के सवाल पर कहा, ‘‘वे (तालिबान) महिला को महिला नहीं समझते, वे समझाते हैं कि महिलाओं का काम केवल बच्चा पैदा करना है ताकि वे भी लड़ाई में लग जाएं। वे महिलाओं की इज्जत नहीं करते हैं। मादक पदार्थ के मामले में उनका बहुत बड़ा हाथ है।” उन्‍होंने कहा, ‘‘ये (तालिबान) पूरे देश के लिए बहुत खतरनाक हैं। हमें दुःख इस बात का है कि अफगानिस्तान इतनी सुंदर जगह है, जो सदियों से आत्मनिर्भर रहा है, जिसका फिर से लड़ाई में पड़ना दुखद है।”

अपने संसदीय क्षेत्र सुलतानपुर में तीन दिवसीय दौरे पर आयी मेनका गांधी ने बृहस्पतिवार को पहले दिन स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना और उसके समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई करने का निर्देश दिया।