ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

लड़की घर से भागी और पौने दो लाख में बिक गई

पीथमपुर। सौतेले पिता की प्रताड़ना से त्रस्त होकर घर से भागी 15 वर्षीय किशोरी ऐसे लोगों के चंगुल में फंसी, जिन्होंने उसे पौने दो लाख रुपए में बेच दिया। मामले का पता तब चला जब पीड़िता बदमाशों के चंगुल से भागकर पीथमपुर थाने पहुंची। बुधवार देर रात छह आरोपितों पर प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने गुरुवार को पांच को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सात अप्रैल से 14 अगस्त 2021 के बीच की है। भोपाल के समीप गांव की रहने वाली किशोरी पीथमपुर के इंडोरामा क्षेत्र में रह रही थी। उसने पुलिस को बताया कि गांव में सौतेला पिता नशा करता हैं। उनकी प्रताड़ना से बचने के लिए वह कुछ दिन पहले गांव के युवक के साथ पीथमपुर पहुंची थी, जहां वह युवक उसे अपनी मौसी के घर ले गया। डेढ़ महीने तक युवती वहीं रही।

युवक की मौसी ने उसको नेमीचंद्र नामक युवक के पास भेज दिया। नेमीचंद्र पीथमपुर से नालछा के रहने वाले कृष्णा के पास ले गया। यहां किशोरी से मजदूरी के साथ गलत हरकतें हुईं। जब विरोध किया तो कृष्णा ने किशोरी को बताया कि उसे एक लाख 70 हजार रुपये में खरीदा है। इसके बाद मौका पाकर किशोरी वहां से भाग निकली। एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपितों में दो महिलाएं भी शामिल हैं।

ये गिरफ्तार : पुलिस ने आशीष निवासी कालका माता मंदिर गली महादेव आटा चक्की इंडोरामा, राधाबाई कामदार मछली मार्केट इंडोरामा, सीताराम, अहिल्याबाई, कृष्णा मलइया निवासी नालछा को गिरफ्तार कर लिया है। नेमीचंद्र निवासी सागौर फरार है।