ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

T20 World Cup में भारत के लिए कौन खिलाड़ी होगा एक्स-फैक्टर और फाइनल में टीम इंडिया का सामना किससे होगा, गंभीर ने बताया

नई दिल्ली। T20 world cup 2021 का काउंड डाउन शुरू हो चुका है और इस टूर्नामेंट का आगाज 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में संयुक्त रूप से किया जाएगा। इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम का एलान अभी नहीं किया गया है, लेकिन 15 सदस्यीय टीम में 10-12 खिलाड़ी कौन होंगे ये लगभग तय है। टी20 वर्ल्ड कप के लिए जिन खिलाड़ियों के नाम तय माने जा रहे हैं उनमें रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, रिषभ पंत, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्रा सिंह चहल जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं। अब इन खिलाड़ियों में से टीम इंडिया के लिए इस अहम टूर्नामेंट में कौन खिलाड़ी एक्स-फैक्टर साबित होगा इसके बारे में पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने बताया।

बल्लेबाजी की बात की जाए तो विराट कोहली और रोहित शर्मा लिमिटेड ओवर प्रारूप में टीम इंडिया के बड़े नाम हैं, लेकिन गंभीर को लगता है कि इस टी20 वर्ल्ड कप में कोई बल्लेबाज नहीं बल्कि गेंदबाज भारतीय टीम के लिए बड़ा एक्स-फैक्टर साबित होगा। गंभीर ने कहा कि, टीम इंडिया के पास हर विभाग में कमाल के खिलाड़ी हैं। टीम के पास बल्लेबाजी है, स्पिनर हैं और तेज गेंदबाजों की भी कोई कमी नहीं है, लेकिन जब आपके पास जसप्रीत बुमराह जैसा कोई होगा तो आपको पास हमेशा वह एक्स-फैक्टर रहेगा। टी20 वर्ल्ड कप 2021 में वो टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े एक्स-फैक्टर होंगे।

गंभीर ने ये स्वीकार किया कि, टीम इंडिया कोहली और रोहित के इर्द-गिर्द घूमेगी, लेकिन बुमराह अगर अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप उठाने का पसंदीदा होगा। उन्होंने कहा कि, टीम इंडिया कोहली और रोहित के आसपास रहने वाली है, लेकिन एक व्यक्ति जो देखने लायक होंगे वो बुमराह होंगे क्योंकि अगर वो फार्म में रहे और चल गए तो टीम इंडिया इस जीत के लिए फेवरेट होगी। इसके अलावा उन्होंने अपनी फेवरेट टीम के तौर पर ग्रुप ए से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज का चयन किया। वहीं खिताब के लिए फेवरेट टीम के तौर पर उन्होंने कहा कि, इंग्लैंड का फाइनल में मुकाबला न्यूजीलैंड या फिर इंडिया के साथ होगा। उन्होंने ये बातें स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान पर कही।