ब्रेकिंग
Come affrontare Nervosismo estremo मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गांधी जयंती के अवसर पर छत्तीसगढ़ शासन की महत्वकांक्षी योजना 'महात्मा गांधी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क योजना' के शुभारंभ महिला श्रमिक की मौत पर की खबर के बाद जागे परिवहन विभाग और ट्रैफिक पुलिस, नामली थाना क्षेत्र में की कार्रवाई AIIMS : ड्यूटी के दौरान मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन अब तक 7 के शव बरामद, आईएएफ ने 2 चीता हेलीकॉप्टर किए तैनात, 8 लोगों का सफल रेस्क्यू क्या Pavitra Punia- Ejaz Khan ने  कर ली सगाई? दशहरे के दिन ही खुलता है रावण के इस मंदिर का द्वार खुद स्टार्ट किया पम्पिंग सेट, कहा- पशुओं में दूध की होती है वृद्धि हटाए गए कर्मियों को नौकरी देने की मांग, 19-20 को करेंगे भूख हड़ताल रेलवे स्टेशन पर रेलकर्मी को बदमाशों ने पीट-पीट कर किया घायल, की लूटपाट

बुलढाणा में सरियों से भरा ट्रक पलटा खरगोन व धार के 13 श्रमिकों की मौत

खरगोन। महाराष्ट्र के बुलढाणा के सिंधखेड़ाजा में शुक्रवार को सरियों से भरा ट्रक पलटने से 13 श्रमिकों की मौत हो गई। सूचना पर प्रशासन और पुलिस ने बुलढाणा एसपी से चर्चा कर स्थिति का जायजा लिया। मृतकों के स्वजन से संपर्क कर उनके साथ जिले से प्रशानिक अधिकारियों की टीम भी भेजी गई है, जिससे स्वजन को वहां परेशानी न हो। ये श्रमिक सड़क निर्माण के कार्य के लिए वहां गए थे। खरगोन एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि बुलढाणा एसपी से बात की गई है। हादसे में खरगोन जिले के महेश्वर क्षेत्र के आठ और धार जिले के पांच श्रमिकों की मौत हुई है। शवों का पोस्टमार्टम वहीं किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पीछे से आ रही बस को साइड देने के समय ट्रक का एक टायर कीचड़ में फंस गया, जिससे ट्रक पलट गया। खरगोन कलेक्टर अनुग्रहा पी ने महेश्वर के नायब तहसीलदार अनिल मोरे को पुख्ता जानकारी और इससे संबंधित व्यवस्थाओं के लिए नियुक्त कर बुलढाणा भेजा है।

naidunia

नंबर जारी : किसी को हादसे में मृत व्यक्ति के बारे में जानकारी देना या लेना है तो वे नायब तहसीलदार अनिल मोरे के मोबाइल नंबर 80853 65486 पर संपर्क कर जानकारी ले सकते हैं।

नायब तहसीलदार को भेजा : धार कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने धामनोद के नायब तहसीलदार व टीआइ को बुलढाणा भेजा है।

इनकी मौत : गणेश डावर, नारायण डावर, दीपक डावर, सुनील डावर निवासी मेलखेड़ी, जितेंद्र मकवणी मक्सी, लक्ष्मण डावर मोयदा, महेश कटारे बबलाई, देवराम ओसरे, कचिकुआ व धार जिले से गोविंद शिलोड भोंडल, करण मकवणे कांकलपुर, दिनेश गावड हनुमत्या, दिलीप कटारे व मिथुन माचारे की मौत हुई है।