ब्रेकिंग
AAP सुप्रीमो ने ट्वीट लिखा- गुजरात का सह प्रभारी बनने के बाद AAP सांसद केंद्र के टारगेट पर टिफ़िन सर्विस का बिज़नेस कैसे शुरू करें | How to Setup Tiffin Service centre in hindi छत्तीसगढ़ के स्टार्टअप ईको सिस्टम को देखने जल्द आयेगा ऑस्ट्रिया का दल एंबुलेंस में पकड़े गए 25 करोड़ के फर्जी नोट नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया ने नगर पंचायत समोदा को प्रदान की एम्बुलेंस गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के करीबियों को मारने की बना रहे थे प्लानिंग, 4 पिस्टल रिकवर मोहन भागवत - संकट में केवल भारत ने की श्रीलंका की मदद गांव मेघनवास के पास प्लास्टिक पाइप में फंसा था, नहीं हुई पहचान इटावा डीएम कार्यालय के बाहर किसानों का प्रदर्शन, पीड़ित बोले सुनवाई नही तो करेंगे आत्मदाह बिहार के भागलपुर का तेतरी दुर्गा मंदिर, कभी गांव के लोगों को सपना देकर आयी थीं भगवती

आज शाम काे ग्वालियर आएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन, फोर्ट पर फिल्माया जाएगा पोन्नियिन सेल्वन फिल्म का क्लाइमैक्स

ग्वालियर। ग्वालियर फोर्ट पर तमिल फिल्म पोन्नि्यिन सेल्वन की शूटिंग आज से शुरू हो रही है। फिल्म के लेखक और निर्देशक मणिरत्नम हैं। इस फिल्म में मुख्य किरदार दक्षिण भारत के अभिनेता चियन विक्रम हैं, जबकि अभिनेत्री की भूमिका में ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। दोनों ही कलाकार शूटिंग के लिए आज शाम काे शहर पहुंचेंगे। फिल्म की कहानी ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा है। शूटिंग के लिए ग्वालियर फोर्ट का चुनाव किया गया है। यहां चार दिन का शूटिंग शेड्यूल है। शूटिंग मैनेजमेंट से जुड़े अनुज श्रीवास्तव ने बताया कि फोर्ट के अलावा शहर के मुख्य बाजार में एक दृश्य की शूटिंग होनी है। अभी बाजार का चुनाव नहीं किया गया है। फिल्म की यूनिट ग्वालियर पहुंच चुकी है, जिसकी शनिवार को एक वर्कशाप भी होनी है। किले पर शूटिंग के लिए जहांगीर पैलेस, मानसिंह पैलेस और गूजरी महल वाले हिस्से को चुना गया है। शहर में फिल्म का दूसरे भाग के कुछ दृश्य शूट होने हैं।

ओरछा से पैकअप: अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन शुक्रवार को अपनी बेटी आराध्या के साथ विशेष विमान से दतिया पहुंची। कार से ओरछा के लिए रवाना हुईं। उनके साथ बेटी आराध्या बच्चन भी थीं। यहां उन्होंने शूटिंग में हिस्सा लिया। इस दौरान पुलिस बल मौजूद रहा। क्रू मेंबरों ने ऐश्वर्या के साथ फोटो खिंचाए। उनका दतिया में मां पीतांबरा मंदिर में भी जाने का कार्यक्रम था किंतु अपरिहार्य कारणों से निरस्त कर दिया गया। मंदिर के ओर से उन्हें हवाई पट्टी पर ही प्रसाद भेजा गया। इस फिल्म को मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा है। जिसका मद्रास टाकीज और लाइका प्रोडक्शंस के सहयोग से निर्माण किया जा रहा है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, कार्तिक, जयम रवि, जयराम और त्रिशा मुख्य भूमिकाओं में हैं। बजट 500 करोड़ है।