ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

चाकू के हमले में दिवंगत एसआइ श्रीराम दुबे को गार्ड आफ आनर से दी अंतिम विदाई

नरसिंहपुर। भोपाल के एमपी नगर क्राइम ब्रांच परिसर में 7 अगस्त को एक इंजीनियरिंग छात्र द्वारा चाकू से किए गए हमले में दिवंगत एसआइ श्रीराम दुबे का शनिवार को उनके गृहग्राम बगदरी में अंतिम संस्कार किया गया। एसआइ दुबे की इलाज के दौरान मृत्यु होने पर उनका शव शुक्रवार की रात करीब साढ़े 9 बजे भोपाल से बगदरी गांव लाया गया था। शनिवार को पुलिस बल ने गार्ड आफ आनर के साथ दुबे को अंतिम विदाई दी। दुबे के पार्थिव शरीर को उनके पुत्र सत्यम दुबे ने मुखाग्नि दी। इस दौरान बगदरी, बीतली सहित आसपास के गांव से आए लोग भी मौजूद रहे।

होमगार्ड सैनिक से शुरू की थी नौकरी : दिवंगत एसआइ दुबे के बड़े भाई रामेश्वर दुबे ने बताया कि दुबे ने शासकीय सेवा की शुरूआत 25 वर्ष की उम्र में होमगार्ड सैनिक के रूप में की थी। इसके बाद वह आरक्षक, प्रधान आरक्षक होने के बाद फिर कार्यवाहक एसआइ बने। दुबे के दो बेटे और एक बेटी है, वह करीब 35 वर्षों से भोपाल में ही स्वजनों के साथ रहते थे। उन्होंने वहीं पर पढ़ाई करते हुए शासकीय सेवा में प्रवेश लिया था। परिवार में उनके दो भाई शंभूदयाल दुबे व बृजेश दुबे है। भोपाल से दुबे का पार्थिव शरीर विशेष वाहन से शुक्रवार की रात बरमान चौकी क्षेत्र के ग्राम बगदरी पहुंचा। जैसे ही गांव में श्रीराम दुबे के दिवंगत होने की खबर फैली तो पूरा गांव गमगीन रहा और शनिवार की सुबह जब दुबे की अंतिम यात्रा निकली तो बगदरी के साथ ही आसपास गांव से भी लोग पहुंचे। बरमान चौकी के बल सहित पुलिस लाइन से आए बल ने दिवंगत एसआइ को गार्ड आफ आनर के साथ सलामी देकर विदाई दी।

यह थी घटना: घटना में बताया जाता है कि ट्रैफिक में पदस्थ एसआइ श्रीराम दुबे बीती 7 अगस्त को भोपाल के क्राइम ब्रांच परिसर में ड्यूटी दे रहे थे इसी दौरान उन्होंने नो पार्किंग में खड़ी एक कार पर चालानी कार्रवाई की तो इससे खफा होकर इंजीनियरिंग छात्र हर्ष मीणा 27 वर्ष ने एसआइ के पेट में चाकू मार दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। घायल एसआइ का भोपाल में इलाज चला। लेकिन शुक्रवार की रात उनका निधन हो गया। मामले में अब भोपाल पुलिस आरोपित पर हत्या की धारा बढ़ाने कार्रवाई कर रही है।