ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

जब पूनम सिन्हा ने शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के अफेयर पर खुलकर की बात, कहा- मैं पीछे हट गई और…

नई दिल्ली। दिगग्ज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने 70 और 80 के दशक में बॉलीवुड पर राज किया था। उनके हटके स्टाइल के लोग आज भी दिवाने हैं। शत्रुघ्न सिन्हा फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस रीना रॉय के साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चे में रहे। एक वक्त था जब शत्रुघ्न और रीना की प्रेम कहानी इंडस्ट्री में तहलका मचा रही थी। कई लोगों का मानना ​​था कि सुपरस्टार की पूनम सिन्हा से शादी के बाद दोनों अलग हो जाएंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। रीना और शत्रुघ्न की नजदीकियों कि खबरें अनकी शादी के बाद भी आती रहीं।

पूनम सिन्हा ने माना पति का था अफेयर

पूनम सिन्हा इस अफेयर से आहत थीं पर अपने बच्चों के लिए हर हाल में इस शादी को बचाना चाहतीं थीं। इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व मिस इंडिया ने एक पत्रिका से कहा था, ‘सच्चाई यह है कि मैंने एक स्टेप पीछे लिया और रीना के लिए जगह खाली छोड़ दी। लेकिन शत्रु ऐसी लड़की से शादी नहीं करना चाहता थे जिसकी निष्ठा संदेह में थी। मुझे पता था कि उन्होंने हमारी शादी के बाद अपने पुराने रोमांस को फिर से जिंदा कर दिया।’

रीना रॉय की शादी टूट

रीना रॉय ने बाद में पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी कर ली। उन्होंने अपने करियर के पीक पर उद्योग छोड़ दिया और उनके साथ इंग्लैंड चली गईं। जल्द ही उसने महसूस किया कि वे दो बेहद विपरीत व्यक्ति थे और ये रिश्ता टूट गया। आईबी टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रॉय ने एक टैब्लॉइड को बताया, ‘एक समय, मैंने लंदन से अपनी मां को फोन किया और उनसे पूछा, ‘शादी का अर्थ क्या है?’ उन्होंने बस इतना कहा, ‘निभा लो।’ शादी का अर्थ है निभाना’। मैंने उसकी बात सुनी नहीं होती तो मैं बहुत पहले ही सब छोड़ कर वापस आ जाती।

शत्रुघ्न सिन्हा ने भी एक बार शादी के बाद रीना के साथ अपनी नजदीकियों के बारे में बात की थी। बॉलीवुड शादियों के हवाले से, दिग्गज अभिनेता ने कहा, “आपको क्या लगता है कि मैंने रीना को सांस लेने की जगह नहीं दी? लेकिन अगर रीना रॉय को केवल श्री शत्रुघ्न सिन्हा की परवाह है, तो किसी और को कोई आपत्ति क्यों होनी चाहिए?