ब्रेकिंग
गत्ते के डिब्बे बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें | Corrugated Cardboard Box Making Business in Hindi ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की रस्में शुरू एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रुका पीएम मोदी का काफिला मलबे में दबने से एक युवक हुआ घायल, हादसे के वक्त परिवार सदस्य बैठे थे बाहर, टला बड़ा हादसा जर्मनी 2023 में मंदी में प्रवेश करने के लिए तैयार: आर्थिक पूर्वानुमान तीनों आरोपी एसआईटी के तीन दिन की रिमांड पर दो दिन पहले घर से उठा ले गए थे चार भाई, वीडियो भी बनाया; तीन की तलाश जारी बीमा कंपनियों ने की 824 करोड़ की जीएसटी चोरी साकेत कोर्ट ने शरजील इमाम को दी जमानत पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi

आज से दिल्ली में देर रात तक बाजारों में रहेगी रौनक, कोरोना केस घटने पर हटी पाबंदी

आज से राजधानी दिल्ली में बाजार और मॉल में रात तक रौनक नजर आएगी। लोग अब रात तक बाजारों में शॉपिंग या अन्य खरीददारी कर सकते हैं। दरअसल दिल्ली में कोरोना वायरस के मद्देनजर बाजारों के खुलने की समयसीमा पर पाबंदी हटा ली गई है और अब सभी बाजार सामान्य समय पर खुलेंगे।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिछले दिनों कहा था कि अभी तक कोरोना संकट के कारण दिल्ली के बाजारों को रात 8 बजे तक खुलने की इजाज़त थी। कोरोना के कम होते मामलों की वजह से अब सभी पाबंदियां हटाई जा रही हैं। इससे पहले कोरोना के मामले कम होने के कारण कई संगठनों की ओर से दुकानों को सामान्य रूप से खोलने की लगातार मांग की जा रही थी।

दिल्ली सरकार ने 9 अगस्त को साप्ताहिक बाजारों पर लागू प्रतिबंध हटा दिया था। अब सभी साप्ताहिक बाजार पहले की तरह खुल रहे हैं। कोरोना संक्रमण को रोकने के एहतियाती उपायों के मद्देनजर 9 अगस्त से पूर्व एक जोन में सिर्फ एक स्थान पर साप्ताहिक बाजार ही खोलने की इजाजत थी।