ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

अमेरिका की चेतावनीः आतंकी संगठन ISIS कर सकता है काबुल एयरपोर्ट पर हमला

अफगानिस्तान में इस्लामिक स्टेट (ISIS) आतंकी समूह की शाखा द्वारा हमलों की संभावना के बीच अमरीका ने अपने नागरिकों को काबुल हवाई अड्डे से बचने की चेतावनी दी है। एक सुरक्षा अलर्ट ने अमरीकी नागरिकों को हवाई अड्डों के गेट्स के बाहर सुरक्षा खतरों के कारण दूर रहने के लिए कहा। इसमें कहा गया है कि केवल उन लोगों को ही ऐसा करना चाहिए जिन्हें अमरीकी सरकार के प्रतिनिधि द्वारा व्यक्तिगत रूप से यात्रा करने के लिए कहा गया था। अमरीकी रक्षा अधिकारियों ने कहा कि वे घटनाक्रम की निगरानी कर रहे हैं और वैकल्पिक मार्ग तलाश रहे हैं

गौरतलब है कि अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद से ही देश की स्थिति गंभीर बनी हुई है।  लोग देश छोड़ने की होड़ में हैं।ऐसे में अब अमेरिका की चेतावनी ने लोगों की चिंता और बढ़ा दी है। दरअसल, अमेरिका ने अपने नागरिकों के लिए चेतावनी जारी करते हुए उन्हें काबुल एयरपोर्ट का रुख न करने को कहा।उन्हें अंदेशा है कि काबुल एयरपोर्ट पर इस्लामिक स्टेट (IS) का हमला हो सकता है. ऐसे में उन्होंने अपने नागरिकों को पहले ही अलर्ट कर दिया है।

बता दें कि काबुल एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल जारी है।  यहां देश छोड़ने के लिए हजारों लोगों की भीड़ लगी है जिन्हें काबू करने के लिए अमेरिकी फोर्स तैनात है। ऐसे में अमेरिका ने अब अपने नागरिकों को एयरपोर्ट का रुख करने से पूरी तरह मना कर दिया है। इस समय काबुल एयरपोर्ट का नियंत्रण अमेरिकी सुरक्षाबलों के हाथों में है।