ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

भाई बहनों के स्नेह पर्व पर छलका प्रेम

बिलासपुर। भाई बहन के स्नेह का पर्व रक्षाबंधन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह ने वनांचल में रहनी वाली बैगा आदिवासी बहनों के साथ रक्षाबंधन का पर्व मनाया। गौरतलब है कि लोरमी के सुदूर अंचल वनग्राम अचानकमार, बिंदावल, छपरवा, तिलईडबरा, लमनी में विधायक धर्मजीत सिंह बैगा आदिवासियों बहनों के बीच पहुंचकर रक्षासूत्र बंधवाए व उन्हें उपहार प्रदान किए।

इस दौरान विधायक धर्मजीत सिंह ने कहा कि इस क्षेत्र के लोगो से उनका काफी पुराना आत्मीय रिश्ता है। यहां निवासरत रहने वाले बैगा आदिवासी सब मेरे भाई बहन जैसे है। भाई बहन का पर्व रक्षाबंधन के अवसर पर उन्हेांने कहा वे अपनों बहनों से आशीर्वाद लेने आए हैं। वे सदैव अपनी बहनों के साथ खड़ा हैं उन्हें कभी कोई परेशानी नहीं आने देंगे। उन्होंने कहा बहनों के हर सुख दु:ख में उनके साथ है। इस दौरान जकांछ के प्रदेश सचिव राकेश छाबड़ा, नगर विधायक प्रतिनिधि अविष यादव, ओंकार खत्री, भूपेंद्र ठाकुर, अंशुमान दुबे, आशीष रजक, धीरज जायसवाल, दीपक कश्यप, छोटू वैष्णव सहित कार्यकर्ता और बड़ी संख्या ग्रामीण उपस्थित रहे

सीपत अंचल में भी भाई बहन के पवित्र स्नेह का पर्व रक्षाबंधन बड़े आस्था श्रद्धा व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। बहनों ने सुबह से संज संवरकर अपने भाइयों के आने का इंतजार करती रही। थाली में आरती सजाए हुए कुंकुम रोली अभ्रक लेकर बहनों ने भाइयों के मस्तक पर तिलक लगाकर आरती उतारी व कलाई में रक्षासूत्र बांधी। वहीं भाइयों ने भी अपनी बहन को उपहार देकर उन्हें रक्षा करने का वचन दिए। बसस्टैंड सहित अन्य चौक चौहारों पर दिनभर राखी व मिठाइयों की दुकानंे में भीड़ रही।