ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गांधी जयंती के अवसर पर छत्तीसगढ़ शासन की महत्वकांक्षी योजना 'महात्मा गांधी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क योजना' के शुभारंभ महिला श्रमिक की मौत पर की खबर के बाद जागे परिवहन विभाग और ट्रैफिक पुलिस, नामली थाना क्षेत्र में की कार्रवाई AIIMS : ड्यूटी के दौरान मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन अब तक 7 के शव बरामद, आईएएफ ने 2 चीता हेलीकॉप्टर किए तैनात, 8 लोगों का सफल रेस्क्यू क्या Pavitra Punia- Ejaz Khan ने  कर ली सगाई? दशहरे के दिन ही खुलता है रावण के इस मंदिर का द्वार खुद स्टार्ट किया पम्पिंग सेट, कहा- पशुओं में दूध की होती है वृद्धि हटाए गए कर्मियों को नौकरी देने की मांग, 19-20 को करेंगे भूख हड़ताल रेलवे स्टेशन पर रेलकर्मी को बदमाशों ने पीट-पीट कर किया घायल, की लूटपाट मिनी सचिवालय तक निकाला रोष मार्च, डीसी को केंद्र सरकार के लिए सौंपा ज्ञापन

मालिक को बचाने के लिए सांप पर टूट पड़ा कुत्ता, खेत में काम कर रहे किसान को डंसने वाला था सांप

छिंदवाड़ा: कुत्ता एक वफादार जानवर है। इसकी वफादारी उदाहरण गुरुवार को पांढुर्ना में देखने को मिला। जहां एक वफादार कुत्ते ने अपने मालिक पर घात लगाकर बैठे सांप को उसने दबोच लिया। उसने सांप को मुंह में दबाकर उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए। घटना के बाद कुत्ता और किसान भी पूरी तरह से सुरक्षित है।

पूरा वाक्या पांढुर्ना के ग्राम नरसला का है। यहां हिमांशु बुवाड़े के खेत में मजदूर किसान नारायण नागवंशी  काम कर रहा था तभी उसके साथ उसके मालिक का कुत्ता जॉनी भी बैठा हुआ था। तभी वहां निकले सांप ने नारायण को डंसना चाहा। इससे पहले कि सांप अपने इरादे में कामयाब होता जॉनी ने सांप को मुंह में दबाया और उसके टुकड़े-टुsकड़े कर उसे मार डाला।

सांप धामन प्रजाति का था अगर किसान को डस लेता तो उसकी मौत हो सकती थी हालांकि सांप की फूंक लगने से मजदूर को घबराहट और बेचैनी की शिकायत हो रही थी इसलिए उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां वह सुरक्षित है। वहीं अपने मालिक की जान लेने वाला वफादार जॉनी भी पूरी तरह से स्वस्थ है।