ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

मुरैना में बीच सड़क पर जला युवक, चार पर लगाए पेट्रोल डालकर आग लगाने के आरोप

मुरैना। रविवार की सुबह जिला अस्पताल में एक युवक जली हुई हालत में पहुंचा, जिसने चार लोगों पर पेट्रोल डालकर आग लगाने के आरोप लगाए। साथ ही सिविल लाइन थाना पुलिस पर भी गुहार नहीं सुनने के आरोप लगाए। घटना के कुछ देर बाद सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया, जिसमें आग से जला युवक ही खुद को आग लगाने का संदिग्ध लग रहा है। पुलिस ने भी घायल द्वारा खुद को आग लगाने की बात कही है।

ललितापुरा निवासी 32 साल का रघुवीर पुत्र सियाराम खरे जली हुई हालत मंे जिला अस्पताल लाया गया। बकौल रघुवीर खरे वह सुबह 8 बजे के करीब गडोरा का पुरा की रोड पर जा रहा था, इसी दौरान अजय जाटव, अमित जाटव, रिंकू जाटव और विनोद खरे ने उसे घेर लिया और मारपीट करने के बाद उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

घायल के अनुसार शनिवार की शाम को भी इन चारों ने उसे बुरी तरह पीटा, जिसकी शिकायत लेकर वह सिविल लाइन थाने में गया, लेकिन सिविल लाइन पुलिस ने उसकी शिकायत नहीं सुनी। पुलिसकर्मियों ने उसे भला-बुरा कहकर थाने से भगा दिया। इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने रघुवीर खरे को संदिग्ध बताया है।

पुलिस के अनुसार जिन चार लोगों पर रघुवीर आरोप लगा रहा है, वह इसके रिश्तेदार हैं, इनमें किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। इन चारों को पुलिस के केस में फसाने के लिए रघुवीर ने खुद आग लगाई है। इतना ही नहीं आग से झुलसे रघुवीर के चचेरे भाई का भी कहना है, कि नशे की हालत में रघुवीर ने खुद को आग लगाई है। उधर घटना के बाद नायब तहसीलदार भी घायल का बयान दर्ज करने पहुंचे। उसके बाद रघुवीर खरे को जिला अस्पताल से ग्वालियर रेफर कर दिया गया।

सीसीटीवी में भी रघुवीर की गतिविधि संदिग्ध

रघुवीर खरे को गड़ोरा का पुरा रोड पर पेट्रोल डालकर जहां आग लगी है, उस जगह का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि रघुवीर खरे शॉल या चादर उढ़कर आ रहा है। उसके हाथ में बोतल जैसा भी दिख रहा है। इसके बाद वह सड़क के एक हिस्से में कुछ सेकंड के लिए खड़ा होता है।

सड़क के जिस हिस्से में वह खड़ा है वहां तक सीसीटीवी कैमरे का पूरा फोकस नहीं है, कैमरे में रघुवीर व वहां खड़े कुछ लोगों का कमर से नीचे का हिस्सा दिख रहा है। कुछ देर बाद ही रघुवीर के छाती-पेट व पैरों में आग लगना शुरू होती है। आग लगने के बाद रघुवीर सड़क पर गिरता और उसके बाद एक एक युवक उसकी आग बुझाता दिख रहा है।

इनका कहना है

रघुवीर खरे को किसी ने आग नहीं लगाई, बल्कि उसने खुद को आग लगाई है। रघुवीर ने शनिवार की रात थाने में भी हंगामा किया और इन्हीं चार लोगों पर मामला दर्ज करने का दवाब बनाया। जिन चार युवकों पर रघुवीर ने आग लगाने के आरोप लगाए हैं, वह रघुवीर के रिश्तेदार लगते हैं और इनके आपस का कोई विवाद चल रहा है।

आरएस रघुवंशी, सीएसएपी, मुरैना