ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में 23,000 रन पूरे करने से सिर्फ इतने रन पीछे, लीड्स में है शानदार मौका

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली के बल्ले से पिछले कुछ वक्त से बड़ी पारियां नहीं निकल रही हैं। 2019 के बाद से भले ही वो तीन अंक के आंकड़े तक नहीं पहुंच पाए हैं, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि वो जल्द ही शतकीय पारी खेलेंगे। इंग्लैंड में खेले जा रहे पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों में उन्होंने निराश ही किया है। दो मैचों की तीन पारियों में कोहली ने कुल 62 रन बनाए हैं ऐसे में बल्लेबाजों के लिए मददगार लीड्स की पिच पर उनसे अच्छी पारी की उम्मीद की जा रही है। इसके अलावा कोहली अगर तीसरे टेस्ट मैच के दौरान 63 रन बना लेते हैं तो वो इंटरनेशनल क्रिकेट में 23,000 रन के आंकड़े को छू लेंगे।

विराट के पास 23,000 रन पूरा करने का शानदार मौका

विराट कोहली के नाम पर इंटरनेशनल क्रिकेट में इस वक्त 22,637 रन दर्ज हैं। वो 23,000 रन का आंकड़ा छूने से सिर्फ 63 रन दूर हैं और अगर इंग्लैंड के खिलाफ हेडिंग्ले में वो 63 रन बना लेते हैं तो वो इस आंकड़े तक पहुंच जाएंगे। इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पहले नंबर पर सचिन तेंदुलकर हैं जिन्होंने अपने पूरे इंटरनेशनल क्रिकेट करियर में कुल 34,357 रन बनाए थे तो वहीं राहुल द्रविड़ इस मामले में दूसरे नंबर पर हैं। उन्होंने अपने क्रिकेट करियर के दौरान 24,208 रन बनाए थे। तो वहीं विराट कोहली फिलहाल तीसरे नंबर पर मौजूद हैं। वहीं गांगुली 18,575 रन के साथ चौथे तो महेंद्र सिंह धौनी 17, 266 रन के साथ पांचवें नंबर पर हैं।

भारत की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टाप 5 बल्लेबाज-

सचिन तेंदुलकर- 664 मैच- 34, 357 रन

राहुल द्रविड़- 509 मैच- 24, 208 रन

विराट कोहली- 438 मैच- 22, 937 रन

सौरव गांगुली- 488 मैच- 18,575 रन

एम एस धौनी- 526 मैच- 17, 266 रन