ब्रेकिंग
इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में ट्रेड अप्रेंटिस के 1535 पदों पर निकली भर्ती जयपुर एयरपोर्ट ATC को मिली फ्लाइट में बम होने की सूचना पर मचा हड़कंप ट्रक और कार की भिड़ंत, पुलिस लाइन में कार्यरत MTO सहित 3 घायल राजस्थान में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज मामूली विवाद पर लाठियों से भतीजे को बेरहमी से पीटा फायर ब्रिगेड की टीमों और पुलिस ने शुरू की जांच, बड़े पांडालों के पास लगाई फायर ब्रिगेड मेघनाथ का 70 तो कुंभकर्ण के 65 फीट पुतले का होगा दहन, मुकुट वाले हनुमान होंगे आकर्षक टीना डाबी के पहले पति अतहर ने रचाई दूसरी शादी किसानो के लिए बड़ी खबर, DAP और Urea के दाम हुए कम पहचान बदल कर युवक के प्रवेश पर विवाद, विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं ने किया पुलिस के हवाले

पंचतत्व में विलीन हुए कल्याण सिंह, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

लखनऊ: नरौरा के बसी घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का अंतिम संस्कार किया गया। उनके बेटे ने उन्हें अंतिम विदाई दी। उनकी अंतिम विदाई में राजनीति के बड़े दिग्गज सहित आम लोगों की भीड़ मौजूद रही। वहीं इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह, सीएम योगी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे।

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, सीएम योगी आदित्यानाथ, उत्तराखंड के सीएम सहित कई कैबिनेट मंत्री शामिल हुए। सभी ने कल्याण सिंह को श्रद्धाजंलि दी।