ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

सौहार्द और शांति भंग होने से आहत हिंदू संगठन ने किया प्रदर्शन, डीआईजी को सौंपा ज्ञापन

इंदौर: इंदौर सहित कई प्रदेश के कई जिलों में असामाजिक तत्व द्वारा सौहार्द और एकता को खराब करने के उद्देश्य से किए जा रहे कार्यों से आहत होकर हिंदू संगठन द्वारा डीआईजी कार्यालय पर पहुंच कर ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग रखी है। हजारों की सख्या में हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा रीगल चौराहे पर गैर हिंदूवादी गतिविधियों के खिलाफ प्रदर्शन किया

पिछले कुछ दिनों से प्रदेश सहित इंदौर में असामाजिक तत्वों द्वारा सामाजिक कार्यक्रमों में देश विरोधी नारे सहित अपनी पहचान पत्र को छुपा कर साथ ही इंदौर के क्षेत्र में छेड़छाड़ की घटनाएं वर्ग विशेष समुदाय के लोगों द्वारा अंजाम दी गई थी जिसके बाद लगातार हिंदू संगठन में रोष व्याप्त हो रहा था। इन्हीं सब बातों को लेकर हिंदू समाज से जुड़े कई संगठनों द्वारा एकत्रित होकर रीगल चौराहे पर भारी प्रदर्शन किया गया और डीआईजी कार्यालय पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए ज्ञापन सौंपा गया है। हिंदू संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं का कहना है कि शहर में लव जिहाद, जिहादी तत्व सहित सार्वजनिक कार्यक्रमों में देश विरोधी नारे काफी गूंज रहे हैं जिससे हिंदू समाज काफी आहत है और इसी के विरोध में आज हजारों की संख्या में इकट्ठा होकर यहां पर प्रदर्शन किया गया है और मांग की गई है कि इन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

पूरे मामले में डीआईजी मनीष कपूरिया का कहना है कि असामाजिक तत्वों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है शिकायत कर्ताओं की सुनकर शहर के विभिन्न स्थानों पर कार्रवाई की गई है लेकिन शहर में सौहार्द और एकता बनाए रखने के लिए शांति बनाए रखने की अपील की है। वही शहर में जिस तरह से कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पड़ोसी देशों का समर्थन करते हुए उनके जयकारे लगाने व अन्य देश विरोधी नारों को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आए हैं उससे कहीं ना कहीं हिंदू समाज में इन असामाजिक तत्व पर काफी रोष व्याप्त है और इसी के साथ जिस तरह से विशेष वर्ग के व्यक्ति द्वारा नाम परिवर्तन कर हिंदू समाज के घरों में घुसकर व्यापार करने के साथ नाबालिक बच्ची के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है यह काफी निंदनीय है।