ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

एनएसयूआइ कार्यकर्ताओं ने किया बुजुर्गों के सेहत की चिंता, दान किया आक्सीजन सिलिंडर

बिलासपुर। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआइ) कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर अपने कार्य से सभी का दिल जीत लिया है। अबकी बार कल्याण कुंज वृद्धा आश्रम में बुजुर्गों के सेहत की चिंता करते हुए एक नग आक्सीजन सिलिंडर दान किया है। कोरोना महामारी के बीच तीसरी लहर को देखते हुए यह इंतजाम किया गया है।

जिलाध्यक्ष तनमीत छाबड़ा ने इस अवसर पर कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिन पर वृद्धा आश्रम किया गया है। संगठन का हमेशा यह प्रयास रहा है कि छात्रहित के साथ समाजहित के कार्यों को प्राथमिकता देना। कोरोना महामारी लाकडाउन के बाद से लगातार स्वास्थ्य के क्षेत्र में कदम बढ़ा रहे हैं। हमें बच्चों और बुजुर्गों के स्वास्थ्य को लेकर खास चिंता है। अभी केवल आक्सीजन सिलिंडर हमने दिया है। भविष्य में यदि आश्रम में रहने वाले बुजुर्गों को स्वास्थ्य से संबंधित कोई और उपकरण की जरूरत पड़ी तो हम उसे भी उपलब्ध कराने हर संभव प्रयास करेंगे

बुजुर्ग हमारे विरासत हैं: अभिलाष

प्रदेश सचिव अभिलाष रजक ने कहा कि बुजुर्ग हमारे विरासत हैं। हमें घरों में भी उनकी चिंता करनी चाहिए। कार्यक्रम के माध्यम से युवाओं से अपील किया गया है कि वे अपने घरों में माता-पिता, दादा-दादी या बड़ों सेहत पर पूरा ध्यान देवें। जिससे की उन्हें किसी तरह की तकलीफ ना हो। वृद्धा आश्रम में उनका पहुंचना हमारे लिए पीड़ादायक है। समाज में यह एक धब्बा है। जिसके लिए हमें घर से इसकी शुरूआत करनी होगी। इस अवसर पर तपेश सिंह, जिला महासचिव नाजिम हुसैन, जिला सचिव सिद्धांत बतरा आदि उपस्थित थे।