ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

एक्टिंग छोड़ खेती- किसानी कर रहीं प्रीति जिंटा, वीडियो शेयर कर दिखाए सेब के बागान

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपनी जिंदगी से रूबरू करवाती रहती हैं। अब हाल ही में प्रीति जिंटा ने बताया है कि उन्होंने एक्टिंग छोड़कर खेती- किसानी करना शुरू कर दी है। प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बारे में बताया है। उनका ये वीडियो उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

प्रीति जिंटा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में प्रीति जिंटा बेद एक्साइटेड नजर आ रही हैं। सेब के बागान को देखकर उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। बागान को देखकर प्रीति को उनका बचपन याद आ गया है। प्रीति वीडियो में भी बच्चों की तरह ही खुश और एक्साइटेड नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ कैप्शन के जरिए प्रीति जिंटा ने अपनी पुरानी यादें और पुराने दिनों को भी याद किया।

प्रीति जिंटा ने जो वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में प्रीति कहती हुई नजर आ रही हैं ‘हेलो दोस्‍तों, मैं यहां श‍िमला में अपने फैमली फार्म पर हूं और ये देखिए यहां इतने खूबसूरत सेब हैं, क्‍योंकि आजकल सेब का सीजन चल रहा है। बार‍िश हो रही है, बाल का छबड़ा हो चुका है, लेकिन मैं बहुत खुश हूं क्‍योंकि सेब देखकर मैं खुश हो जाती हूं और मेरे बचपन की यादें ताजा हो जाती हैं।’

प्रीति आगे कहती हैं, ‘ह‍िमाचल के सेब दुनिया के सबसे अच्‍छे सेब होते हैं। ये होती है फार्म लाइफ और अब मैं आधिकारिक रूप से क‍िसान बन चुकी हूं तो स‍िर्फ अब ही नहीं, यहां मैं हमेशा आती रहूंगी।’ प्रीति के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही साथ कमेंट करते हुए प्रीति जिंटा के फैंस उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि प्रीति जिंटा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। प्रीति जिंटा ने करियर की शुरुआत फिल्म ‘दिल से’ से की थी। जिसके बाद वो ‘कल हो ना हो’, ‘वीर जारा’, ‘कोई मिल गया’ और ‘दिल है तुम्हारा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।