ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

Tiger 3 की शूटिंग के लिए रूस गयीं कटरीना कैफ़ का यह वीडियो और फोटो देख आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान

नई दिल्ली। विक्की कौशल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ़ इन दिनों सलमान ख़ान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस में हैं। कटरीना ने शूट से फुर्सत निकालकर कुछ वक़्त सेंट पीटर्सबर्ग में घूमने के लिए निकाला और इसकी तस्वीरें और एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

कटरीना इन तस्वीरों में काफ़ी ख़ुश दिख रही हैं। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा- Out and about in the world… वहीं, कुछ तस्वीरों में कटरीना पार्क में बैठी नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों के बारे में कैट ने लिखा- पार्क में एक दिन की सैर। बता दें, पिछले दिनों कटरीना को लेकर अफ़वाह उड़ी थी कि उन्होंने विक्की कौशल के साथ इंगेजमेंट कर ली है, जिसे उनकी टीम की ओर से ग़लत बताया गया। वहीं, विक्की के पिता शाम कौशल ने भी इन ख़बरों का खंडन किया। इसके बाद कटरीना टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस रवाना हो गयीं।

रूस में शूटिंग के दौरान सलमान की कुछ फोटो भी इंटरनेट पर घूम रही हैं, जिनमें वो लम्बे बालों और दाढ़ी के गेटअप में बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहे। इन तस्वीरों में सलमान के भतीजे और सोहेल के बेटे निर्वाण भी उनके साथ दिख रहे हैं। टाइगर 3, एक था टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फ़िल्म है। दूसरी फ़िल्म टाइगर ज़िंदा है 2017 में आयी थी। टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं। फ़िल्म में सलमान और कटरीना कुछ हैरतअंगेज़ एक्शन सीन करते हुए नज़र आएंगे।

टाइगर 3, फ्रेंचाइजी की दोनों फ़िल्मों से बड़े स्केल पर बनायी जा रही है। फ़िल्म में इमरान हाशमी विलेन के किरदार में हैं। यह पहली बार होगा, जब इमरान बड़े पर्दे पर सलमान ख़ान का सामना करेंगे। इमरान ने फ़िल्म में अपने किरदार के लिए काफ़ी वर्कआउट किया है और अपनी फिज़ीक को बल्की बनाया है। टाइगर 3 की शूटिंग रूस के अलावा टर्की और आस्ट्रिया में भी की जाएगी। कटरीना और सलमान इससे पहले 2019 की फ़िल्म भारत में साथ आये थे।