ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Tiger 3 की शूटिंग के लिए रूस गयीं कटरीना कैफ़ का यह वीडियो और फोटो देख आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान

नई दिल्ली। विक्की कौशल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ़ इन दिनों सलमान ख़ान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस में हैं। कटरीना ने शूट से फुर्सत निकालकर कुछ वक़्त सेंट पीटर्सबर्ग में घूमने के लिए निकाला और इसकी तस्वीरें और एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

कटरीना इन तस्वीरों में काफ़ी ख़ुश दिख रही हैं। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा- Out and about in the world… वहीं, कुछ तस्वीरों में कटरीना पार्क में बैठी नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों के बारे में कैट ने लिखा- पार्क में एक दिन की सैर। बता दें, पिछले दिनों कटरीना को लेकर अफ़वाह उड़ी थी कि उन्होंने विक्की कौशल के साथ इंगेजमेंट कर ली है, जिसे उनकी टीम की ओर से ग़लत बताया गया। वहीं, विक्की के पिता शाम कौशल ने भी इन ख़बरों का खंडन किया। इसके बाद कटरीना टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस रवाना हो गयीं।

रूस में शूटिंग के दौरान सलमान की कुछ फोटो भी इंटरनेट पर घूम रही हैं, जिनमें वो लम्बे बालों और दाढ़ी के गेटअप में बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहे। इन तस्वीरों में सलमान के भतीजे और सोहेल के बेटे निर्वाण भी उनके साथ दिख रहे हैं। टाइगर 3, एक था टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फ़िल्म है। दूसरी फ़िल्म टाइगर ज़िंदा है 2017 में आयी थी। टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं। फ़िल्म में सलमान और कटरीना कुछ हैरतअंगेज़ एक्शन सीन करते हुए नज़र आएंगे।

टाइगर 3, फ्रेंचाइजी की दोनों फ़िल्मों से बड़े स्केल पर बनायी जा रही है। फ़िल्म में इमरान हाशमी विलेन के किरदार में हैं। यह पहली बार होगा, जब इमरान बड़े पर्दे पर सलमान ख़ान का सामना करेंगे। इमरान ने फ़िल्म में अपने किरदार के लिए काफ़ी वर्कआउट किया है और अपनी फिज़ीक को बल्की बनाया है। टाइगर 3 की शूटिंग रूस के अलावा टर्की और आस्ट्रिया में भी की जाएगी। कटरीना और सलमान इससे पहले 2019 की फ़िल्म भारत में साथ आये थे।