ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

अखिलेश यादव के बयान पर BJP का तीखा पलटवार, कहा- हार के बहाने खोजने में जुटे

लखनऊ: बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बूथ स्तर पर साजिश रचने वाले बयान पर पलटवार किया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि सपा अपना मानसिक संतुलन खो बैठी है। 2022 में मिलने वाली हार के पूर्वानुमान से ग्रसित होकर सपा सुप्रीमों इस तरह का बहानेबाजी वाला बयान जारी कर रहे हैं।

बूथ स्तर पर बाहर से आरएसएस वालों को बुलाने वाले बयान पर सुब्रत का कहना है कि सपा की राष्ट्रविरोधी व तालिबानी मानसिकता के चलते ही गांव स्तर पर लोग संघ से जुड़ रहे हैं। संघ की राष्ट्रवादी सोच ही बीजेपी को लगातार जीत दिला रही है। उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव भी सपा की राष्ट्रविरोधी व तालिबानी मानसिकता के खिलाफ होगा और आरएसएस की राष्ट्रवादी सोच जीतेगी।

अखिलेश ने बीजेपी पर लगाया था ये आरोप
बता दें कि अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि भाजपा बूथ पर साजिश करने में जुटी हुई है। भाजपा संविधान का सम्मान नहीं करती है. वह लोकतंत्र के साथ ठगी करने की रणनीति बना रही है. दूसरे राज्यों से आरएसएस के कार्यकर्ताओं को गांव-गांव पहुंचाया जा रहा है, ताकि बूथ स्तर पर षड्यंत्र किया जा सके। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने चुनाव आयोग की निष्पक्षता और पारदर्शिता को संदिग्ध बना दिया है। हाल ही में उत्तर प्रदेश चुनाव आयोग की वेबसाइट में एक नवयुवक द्वारा ‘डिजिटल सेंधमारी’ करके नकली वोटर आईडी कार्ड बनाया जाना बेहद गंभीर बात है।