ब्रेकिंग
साकेत कोर्ट ने शरजील इमाम को दी जमानत पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज टीम इंडिया में शामिल एमपीपीईबी व एमपीपीएससी में 5 साल से नहीं हुई भर्ती, छात्रों ने निकाली रैली दीपावली के अगले दिन रहेगा सूर्य ग्रहण, करीब एक घंटे का रहेगा समय क्या फ्लॉप फिल्मों के बाद आयुष्मान खुराना ने घटाई फीस? जबलपुर आर्डनेंस फैक्ट्री में आग से झुलसे गंभीर नंद किशोर को एयर एंबुलेंस से मुंबई ले जाने की तैयारी ITBP के SI ने की आत्महत्या, दफ्तर में फंदे पर लटकी मिली लाश बस्तर संभाग में नौ नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण चायपत्ती के बैग बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें | How to Start Tea Bag Making Business Plan In Hindi

कैप्टन के नेतृत्व में ही 2022 के विधानसभा चुनाव लड़ेगी पंजाब कांग्रेस – हरीश रावत

चंडीगढ़: पंजाब सरकार में बगावत के सुर तेज होते जा रहे है। एक तरफ जहां कैप्टन और सिद्धू के बीच की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है वही दूसरी तरफ बड़ी खबर सामने आ रही है कि हरीश रावत ने मुख्यमंत्री के इस्तीफे की सभी अटकलों पर रोक लगा दी है। हरीश रावत से आज पंजाब के कई विधायकों और नेताओं ने मुलाक़ात की जिसके बाद रावत ने कहा कि कैप्टन के नेतृत्व में ही कांग्रेस पार्टी अगले साल होने वाले चुनाव लड़ेगी। इतना ही नहीं इस मुद्दे पर परनीत कौर का भी बड़ा बयान सामने आया है। परनीत कौर ने कहा कि ये बगावत नवजोत सिंह सिद्धू के कारण ही हो रही है। लेकिन किसी के कहने पर ऐसे मुख्यमंत्री नहीं बदले जाते।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि  अब बगावत के तेज होने के बाद हाईकमान विवाद सुलझाने की कोशिशों में जुट गई है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि कैप्टेन के खिलाफ अचानक से सभी मंत्रियों का होना कैबिनेट में फेरबदल को लेकर भी हो सकता है। कैबिनेट में फेरबदल के बाद कई मंत्रियों की छुट्टी हो सकती है जिसको लेकर पंजाब कांग्रेस में हलचल तेज हो गई है।