ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

कैप्टन के नेतृत्व में ही 2022 के विधानसभा चुनाव लड़ेगी पंजाब कांग्रेस – हरीश रावत

चंडीगढ़: पंजाब सरकार में बगावत के सुर तेज होते जा रहे है। एक तरफ जहां कैप्टन और सिद्धू के बीच की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है वही दूसरी तरफ बड़ी खबर सामने आ रही है कि हरीश रावत ने मुख्यमंत्री के इस्तीफे की सभी अटकलों पर रोक लगा दी है। हरीश रावत से आज पंजाब के कई विधायकों और नेताओं ने मुलाक़ात की जिसके बाद रावत ने कहा कि कैप्टन के नेतृत्व में ही कांग्रेस पार्टी अगले साल होने वाले चुनाव लड़ेगी। इतना ही नहीं इस मुद्दे पर परनीत कौर का भी बड़ा बयान सामने आया है। परनीत कौर ने कहा कि ये बगावत नवजोत सिंह सिद्धू के कारण ही हो रही है। लेकिन किसी के कहने पर ऐसे मुख्यमंत्री नहीं बदले जाते।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि  अब बगावत के तेज होने के बाद हाईकमान विवाद सुलझाने की कोशिशों में जुट गई है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि कैप्टेन के खिलाफ अचानक से सभी मंत्रियों का होना कैबिनेट में फेरबदल को लेकर भी हो सकता है। कैबिनेट में फेरबदल के बाद कई मंत्रियों की छुट्टी हो सकती है जिसको लेकर पंजाब कांग्रेस में हलचल तेज हो गई है।