ब्रेकिंग
When a Cheater, Always a Cheater? 6 Strategie per Acquisire Back In The Online Gioco di appuntamenti Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा

खंडवा में हिंदू संगठन ने किया प्रदर्शन, भड़काऊ नारेबाजी करने वालों पर देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग

खंडवा। खंडवा शहर के साथ मध्य प्रदेश के अन्य जिलों में देश विरोधी नारे और हिंदू समाज के खिलाफ टिप्पणी और भड़काऊ नारेबाजी के विरोध में बुधवार को हिंदू संगठनों ने रैली निकाली। युवाओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए अपना आक्रोश जताया। एसडीएम ममता खेड़े को ज्ञापन सौंपकर आरोपितों पर देशद्रोह का प्रकरण दर्ज करने की मांग की गई।

चल समारोह में शहर में लगे हिंदू विरोधी नारे और हिंदू संगठनों के खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर हिंदू संगठनों में आक्रोश है। अपने इस आक्रोश के चलते बुधवार को बड़ी संख्या में हिंदू समाज के लोग स्टेडियम के पास एकत्रित हुए। यहां से जनपद कार्यालय के सामने से होते हुए कलेक्ट्रेट कार्यालय तक नारेबाजी करते हुए रैली निकाली गई। हाथ में भगवा झंडे और राष्ट्रध्वज लेकर कार्यकर्ता देश विरोधी नारे लगाने वालों पर देशद्रोह का प्रकरण दर्ज करने की मांग करते रहे।

कलेक्ट्रेट में एसडीएम ममता खेड़ी को सर्व प्रदेश के अन्य जिलों में हिंदू संगठनों के विरुद्ध किए गए भड़काऊ नारेबाजी पर आक्रोश जताया। विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष नवनीत अग्रवाल ने बताया कि आरोपितों पर देशद्रोह का प्रकरण दर्ज करने की मांग की गई है इसके बाद भी अगर उनकी सुनवाई नहीं होती है तो संगठन उग्र आंदोलन करेगा। हिंदू नेता अशोक पालीवाल ने बताया कि सुनियोजित तरीके से प्रदेश भर में हिंदू समाज के खिलाफ नारेबाजी की गई है। इस तरह के लोगों को सबक सिखाना अति आवश्यक है प्रशासन पर कड़ी कार्रवाई करते हुए रासुका लगाएं।