ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

खंडवा में हिंदू संगठन ने किया प्रदर्शन, भड़काऊ नारेबाजी करने वालों पर देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग

खंडवा। खंडवा शहर के साथ मध्य प्रदेश के अन्य जिलों में देश विरोधी नारे और हिंदू समाज के खिलाफ टिप्पणी और भड़काऊ नारेबाजी के विरोध में बुधवार को हिंदू संगठनों ने रैली निकाली। युवाओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए अपना आक्रोश जताया। एसडीएम ममता खेड़े को ज्ञापन सौंपकर आरोपितों पर देशद्रोह का प्रकरण दर्ज करने की मांग की गई।

चल समारोह में शहर में लगे हिंदू विरोधी नारे और हिंदू संगठनों के खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर हिंदू संगठनों में आक्रोश है। अपने इस आक्रोश के चलते बुधवार को बड़ी संख्या में हिंदू समाज के लोग स्टेडियम के पास एकत्रित हुए। यहां से जनपद कार्यालय के सामने से होते हुए कलेक्ट्रेट कार्यालय तक नारेबाजी करते हुए रैली निकाली गई। हाथ में भगवा झंडे और राष्ट्रध्वज लेकर कार्यकर्ता देश विरोधी नारे लगाने वालों पर देशद्रोह का प्रकरण दर्ज करने की मांग करते रहे।

कलेक्ट्रेट में एसडीएम ममता खेड़ी को सर्व प्रदेश के अन्य जिलों में हिंदू संगठनों के विरुद्ध किए गए भड़काऊ नारेबाजी पर आक्रोश जताया। विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष नवनीत अग्रवाल ने बताया कि आरोपितों पर देशद्रोह का प्रकरण दर्ज करने की मांग की गई है इसके बाद भी अगर उनकी सुनवाई नहीं होती है तो संगठन उग्र आंदोलन करेगा। हिंदू नेता अशोक पालीवाल ने बताया कि सुनियोजित तरीके से प्रदेश भर में हिंदू समाज के खिलाफ नारेबाजी की गई है। इस तरह के लोगों को सबक सिखाना अति आवश्यक है प्रशासन पर कड़ी कार्रवाई करते हुए रासुका लगाएं।