ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

युवकों से बेरोजगारी भत्ता का फार्म भरा रहा भाजयुमो

बिलासपुर।प्रदेश भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के आह्वान पर जिला युवा मोर्चा द्वारा राज्य सरकार द्वारा बेरोजगारी भत्ता नहीं देने सहित अन्य मुद्दों को लेकर बुधवार से अगस्त क्रांति अभियान शुरू किया गया है। इस आयोजन के तहत जिले के मंडल स्तर पर जाकर पदाधिकारी व कार्यकर्ता बेरोजगार युवकों से फार्म भरवा रहे हैं। फार्म को बेरोजगारी भत्ता दिलाने के लिए एकत्रित कर राज्यपाल को भेजा जाएगा। भाजयुमो के जिला अध्यक्ष निखिल केशरवानी व मंडल अध्यक्ष ऋ षभ चतुर्वेदी ने बताया कि इस अभियान के तहत भाजयुमो पदाधिकारी व कार्यकर्ता मंडल स्तर पर चौपाल लगाएंगे। इस दौरान राज्य शासन द्वारा युवाओं से वादा खिलाफी करने को लेकर अभियान चलाया जाएगा।

अभियान के तहत बेरोजगारों युवकों को बेरोजगारी भत्ता व रोजगार देने की मांग की जाएगी। साथ ही ऐसे युवकों से बेरोजगारी भत्ता के लिए फार्म भराया जाएगा। पदाधिकारियों ने बताया कि बुधवार से मंडल स्तर पर इस अभियान की शुरूआत की गई है। इसके तहत गांव-गांव में पहुंचकर पदाधिकारी व कार्यकर्ता बेरोजगार युवकों को एकजुट करेंगे। इसके साथ ही शिक्षक भर्ती में चयनित बेरोजगार, स्कूलों में कार्यरत सफाई कर्मी, रोजगार कार्यालय पंजीकृत बेरोजगार, विा मितान, लंबित एसआइ भर्ती व लंबित पुलिस भर्ती के कारण बेरोजगार युवक परेशान हैं।

इन मुृद्दों को लेकर भी सरकार के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा। युवा मोर्चा ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार स्र्पयों की बर्बादी कर रही है। वहीं, बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराने में नाकाम साबित हो रही है। यह आयोजन शहर के मंडलों में गुस्र्वार से शुरू होगा। आयोजन के पहले दिन ग्रामीण क्षेत्र के मंडलों में अभियान की शुरूआत की गई।