ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

गुजरात बोर्ड ने जारी किए 10वीं रिपीटर परीक्षा के नतीजे, लड़कियों ने मारी बाजी

 गुजरात सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन बोर्ड ने कक्षा 10वीं रिपीटर परीक्षा के नतीजों की घोषणा कर दी है। छात्र-छात्राएं GSEB की आधिकारिक वेबसाइट gseb.org पर जाकर अपने परिणाम व स्कोर कार्ड चेक कर सकते हैं। जारी हुए परिणाम के अनुसार, 30,012 उम्मीदवारों ने परीक्षा उत्तीर्ण की है यानि 10.04 प्रतिशत परिणाम रहा है। इनमें से लड़कों का 8.77 प्रतिशत और लड़कियों का पास प्रतिशत 12.75 रहा है।

बता दें कि, 15 जुलाई, 2021 से रिपीटर परीक्षा आयोजित की थी। इस परिणाम घोषित किए गए हैं। गुजरात 10वीं रिपीटर परीक्षा 2021 के लिए कुल 3,26,505 उम्मीदवारों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था। कुल 2,98,817 उम्मीदवारों ने परीक्षा में भाग लिया था। नोटिस के मुताबिक, छात्रों को अपने प्रमाणपत्रों के लिए अपने संबंधित स्कूलों से संपर्क करना होगा।

बोर्ड स्कूलों को मूल मार्कशीट, प्रमाण पत्र और एसआर भेजेगा। बोर्ड जब भी डॉक्यूमेंट्स भेज देगा, वह स्कूलों को सूचित करेगा। इसके बाद स्टूडेंट्स अपनी मार्कशीट स्कूलों से कलेक्ट कर सकते हैं। इससे पहले GSEB ने 12वीं आर्ट्स और कॉमर्स रिपीटर्स एग्जाम 2021 का परिणाम जारी किया था और बोर्ड ने कुल 27.83% पास प्रतिशत दर्ज किया था

GSEB SSC Repeater Result 2021: ऐसे चेक करें परिणाम

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट gseb.org पर जाएं।
  • होमपेज पर ‘GSEB SSC (रिपीटर/प्राइवेट/आइसोलेटेड)’ की लिंक पर क्लिक करें।
  • अपना छह अंकों वाली सीट संख्या भरकर सबमिट करें।
  • स्क्रीन पर अपना परिणाम दिखेगा, इसे डाउनलोड कर लें।