ब्रेकिंग
साकेत कोर्ट ने शरजील इमाम को दी जमानत पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज टीम इंडिया में शामिल एमपीपीईबी व एमपीपीएससी में 5 साल से नहीं हुई भर्ती, छात्रों ने निकाली रैली दीपावली के अगले दिन रहेगा सूर्य ग्रहण, करीब एक घंटे का रहेगा समय क्या फ्लॉप फिल्मों के बाद आयुष्मान खुराना ने घटाई फीस? जबलपुर आर्डनेंस फैक्ट्री में आग से झुलसे गंभीर नंद किशोर को एयर एंबुलेंस से मुंबई ले जाने की तैयारी ITBP के SI ने की आत्महत्या, दफ्तर में फंदे पर लटकी मिली लाश बस्तर संभाग में नौ नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण चायपत्ती के बैग बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें | How to Start Tea Bag Making Business Plan In Hindi

आज से 4 दिवसीय UP दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, अयोध्या में रामलला के करेंगे दर्शन

लखनऊ: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद चाकचौबंद सुरक्षा इंतजामों के बीच उत्तर प्रदेश के चार दिवसीय दौरे पर गुरूवार को यानी की आज लखनऊ पहुंचेंगे। आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया कि राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राष्ट्रपति के सभी कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। कोविंद सपरिवार राजभवन में प्रवास करेंगे। वह अपने चार दिवसीय दौरे के दौरान अयोध्या में राम मंदिर का दौरा करेंगे। ऐसा करने वाले वह देश के पहले राष्ट्रपति होंगे।

जानिए पूरा कार्यक्रम 
कोविंद गुरूवार को लखनऊ में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर केन्द्रीय विश्वविद्यालय के नौवें दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेकर अपने दौरे की शुरूआत करेंगे। 27 अगस्त को वह सरोजनीनगर स्थित कैप्टन मनोज कुमार पांडे यूपी सैनिक स्कूल के स्वर्ण जयंती समारोह में शिरकत करेंगे। वर्ष 1960 में स्थापित सैनिक स्कूल के संस्थापक पूर्व मुख्यमंत्री संपूर्णानंद की आदमकद प्रतिमा का अनावरण राष्ट्रपति करेंगे और एक हजार क्षमता वाले संपूर्णानंद आडिटोरियम का उदघाटन करेंगे। राष्ट्रपति सैनिक स्कूल में गर्ल्स हास्टल के अलावा प्रशासनिक भवन,कैडेट मेस का भी शिलान्यास करेंगे।

कोविंद 28 अगस्त को गोरखपुर जायेंगे जहां वह प्रदेश के पहले आयुष विश्वविद्यालय की आधारशिला रखेंगे। वह गोरखनाथ विश्वविद्यालय का भी लोकार्पण करेंगे जिसके बाद वह लखनऊ लौट आयेंगे। अगले दिन यानी 29 अगस्त को राष्ट्रपति स्पेशल प्रेसीडेंसियल ट्रेन से अयोध्या जायेंगे और रामजन्मभूमि मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। वह उसी दिन वापस लखनऊ आ जाएंगे और अगली सुबह दिल्ली के लिये रवाना हो जायेंगे।