ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

अमित शाह से मिले कर्नाटक CM बोम्मई, नई सरकार के कमकाज का दिया रिपोर्ट कार्ड

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई ने बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और उनसे राजनीतिक घटनाक्रम समेत राज्य के मुद्दों पर चर्चा की। यह बैठक ऐसे समय में हुई जब राज्य में मंत्री बनने की इच्छा लिए कई नेताओं ने नए मंत्रिमंडल से बाहर रहने पर नाराजगी व्यक्त की है और इनमें से कई अपनी दावेदारी को मजबूत करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में हैं। 4 अगस्त को बोम्मई ने पहले मंत्रिमंडल विस्तार में 29 मंत्रियों को शामिल किया था।

बैठक के बाद बोम्मई ने मीडिया से कहा कि मैंने अमित शाह से मुलाकात की जो सौहार्द्रपूर्ण रही। मैं एक महीने पहले उनसे मंत्रिमंडल विस्तार के संबंध में मिला था। वह यह जानने को उत्सुक थे कि नई सरकार कैसे कामकाज कर रही है। बोम्मई ने कहा कि उन्होंने मुझे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा करने की सलाह दी है।

मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने से असंतुष्ट विधायकों को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि मंगलवार को पर्यावरण, पारिस्थितिकी और पर्यटन विभाग का कार्यभार संभालने वाले आनंद सिंह को छोड़कर कुछ नेताओं ने नाराजगी व्यक्त की थी। मंत्री बनने के इच्छुक कुछ नेता दिल्ली में अपनी पैरवी कर रहे हैं लेकिन मैं यह अभी नहीं कह सकता कि खाली चार पद कब भरे जाएंगे।