ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा से गैंगरेप, अश्लील वीडियो भी बनाए, 4 पर FIR

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि छात्रा अपने दोस्तों के साथ मांडू घूमने गई थी जहां तीनों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। मामला लसूडिय़ा इलाके का है जहां छात्रा के साथियों ने नशीला पदार्थ देकर उसके साथ गल्त काम किया। गैंगरेप के इस पूरे मामले में लसूड़िया पुलिस ने मंगलवार देर रात छात्रा की महिला मित्र सहित तीन छात्रों को आरोपी बनाया है। घटना के बाद से ही सभी आरोपी फरार है। इंदौर पूर्व एसपी आशुतोष बागरी के मुताबिक घटना 23 अगस्त की है। निजी कॉलेज की फस्र्ट ईयर की छात्रा अपनी दोस्त पूजा और तीन अन्य छात्र आशीष, निकुल और हितेश के साथ घूमने मांडू गई थी। जिसके बाद देर रात को वापसी के दौरान छात्रा को पेय पदार्थ में उसके दोस्त आशीष ने नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

जिसके बाद तीनों छात्र उसे एक फ्लैट में ले गए। जहां छात्रा के साथ उसके सभी साथियों ने दुष्कर्म किया। इस मामले में छात्रा बुधवार रात परिवार के साथ लसूडिय़ा थाने पहुंची और मामले में आरोपी छात्र और महिला साथी के खिलाफ गैंगरेप को लेकर केस दर्ज कराया। लसूड़िया पुलिस चारों छात्रों की तलाश में जुट गई है। छात्रा की जानकारी के मुताबिक तीनों छात्र आशीष, निकुल ओर हितेश ने छात्रा के अक्ष्लील वीडियो और फोटो भी बनाए है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपियों के गिरफ्तार होने के बाद इस मामले में आगे की पुछताछ की जाएगी।