ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

ट्राई साइकिल पर बैठकर भीख मांग रहा बच्चा अचानक दौड़ने लगा

उज्जैन: घर से बाहर निकलते ही सड़कों पर कई जरुरतमंद भिखारी दिखाई देते हैं और इनकी शारारिक अक्ष्म्यता को देख कर हर किसी का मन पसीज जाता है। अक्सर हम ऐसे लोगों की आगे बढ़कर मदद भी करते हैं। ख़ास कर तब जब बात छोटे बच्चे की हो। लेकिन मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आपका भिखारियों से भरोसा उठ जाएगा। वीडियो देख आपको यकीन हो जाएगा कि आपकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने वाले भी बड़ी संख्या में शहर में घूम रहे हैं। वायरल वीडियो रामघाट क्षेत्र का है जहां ट्राय साइकिल पर पैरों में प्लास्टर बंधे बच्चे को जब कुछ लोगों ने धमकाया तो फिर क्या था? बच्चे के पैर से पट्टी खुलते ही वह तेजी से दौड़ने लगा।

विश्व प्रसिद्द महाकाल की नगरी उज्जैन में रोजाना बड़ी संख्या में पर्यटक आते हैं जो महाकाल मंदिर में दर्शन से पहले शिप्रा नदी के रामघाट पर स्नान पूजन अर्चन कर पुण्य कमाने के लिए कुछ दान भी कर जाते हैं। ऐसे ही पर्यटकों की भावनाओ के साथ खिलवाड़ करने के लिए शातिर गैंग अपने बच्चों का सहारा लेकर भोले भाले पर्यटकों से ठगी करती है। रामघाट का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें ट्राई साइकिल पर बैठा मासूम और उसके पैर में बंधी पट्टी का सहारा लेकर उसके मां बाप लोगों से मदद की भीख मांग रहे थे।

बच्चे का सच सामने लाने के लिए जब स्थानीय लोगों और सुरक्षा कर्मियों ने बच्चे के मां बाप से उसकी पट्टियां खोलकर दिखाने को कहा तो पहले तो शातिर पिता आनाकानी करने लगा लेकिन जब डंडे के बल पर बच्चे की पैरों में बंधी पट्टियां खुलवाई तो बच्चे ने दौड़ लगा दी। पूरा घटना क्रम वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर उन भिखारियों पर सवाल खड़े हो रहे हैं जो मासूमों को सहारा लेकर भोली भाली जनता के साथ उनके साथ विश्वासघात करते हैं। इसलिए किसी की मदद करने से पहले दस बार सोचिये।