ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

सीएम शिवराज सिंह चौहान पहुंचे रतलाम, वैक्सीनेशन सेंटर का किया निरीक्षण

रतलाम। वैक्सीनेशन महाअभियान के दूसरे दिन गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान रतलाम पहुंचे। इसके बाद वे वैक्सीनेशन सेंटर्स का निरीक्षण करने पहुंचे। अलकापुरी कम्युनिटी हॉल स्थित वैक्सीनेशन सेंटर रतलाम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रवेश करते से ही दिव्यांग वृद्ध महिला गेदीबाई को देखा तो उनके पास पहुंचे। वृद्ध महिला ने धन्यवाद मोदी जी धन्यवाद शिवराज जी कहते हुए आभार माना। वैक्सीनेशन कार्यक्रम के लिए मुख्यमंत्री ने वृद्ध दिव्यांग महिला के वैक्सीनेशन के लिए हाल के अंदर से वैक्सीनेटर बुलवाएं और वैक्सीनेशन करवाया।

वे यहां लोगों को शत-प्रतिशत टीका लगवाने का संदेश देने पहुंचे हैं। टीकाकरण अभियान के पहले दिन बुधवार को जिले में नया रिकार्ड बनाया गया। दो दिवसीय अभियान के पहले दिन 25 अगस्त को 70 हजार टीके लगाए गए हैं। कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने एसपी गौरव तिवारी के साथ टीकाकरण केंद्रों पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। कलेक्टर ने बताया कि वैक्सीनेशन महाअभियान में जिले को अभियान के प्रथम दिन 38000 टीके लगाने का लक्ष्य दिया गया था। जिला प्रशासन द्वारा लक्ष्य में वृद्धि का आग्रह किया तो राज्य शासन द्वारा 60000 का लक्ष्य दिया गया। जिला स्तर पर 62 हजार का लक्ष्य तय कर इसके विरुद्ध 70000 टीके लगाए गए।

पंचेड़-नामली फंटे से भारी वाहनों की आवाजाही

सीएम के दौरे के चलते शहर में सैलाना-बंजली मार्ग से आने-जाने वाले भारी वाहनों की आवाजाही करीब तीन घंटे बंद रखी गई। ट्रैफिक थाना प्रभारी मोनिकासिंह चौहान ने बताया कि वैकल्पिक मार्ग के तौर पर शहर तक आने व जाने के लिए पंचेड़-नामली बायपास से जावरारतलाम फोरलेन होकर सालाखेड़ी होकर आवागमन किया गया है। बंजली बायपास पर भी एसएएफ क्वार्टर के पास से भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहा। सीएम के रतलाम आने के करीब एक घंटे पहले से आवागमन बंद कर दिया गया जो उनके जाने के बाद खोला जाएगा।